• Breaking News

    4 एयरलाइंस के खिलाफ दिल्ली सरकार ने लिया एक्शन, एयरलाइंस पर दर्ज की FIR




    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    आरती गुप्ता  की रिपोर्ट 


    नई  दिल्ली: कोरोना वायरस के दूसरी लहर  ने पूरे देश में खौफ मचा रखा है. इस समय देश की राजधानी दिल्ली कोरोना के बुरे दौड़ से गुजर रहा है . केजरीवाल ने रविवार को कहा कि दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के लगभग साढ़े पच्चीस हज़ार केस आए हैं।​ चिंता की बात है कि पिछले 24 घंटे में पॉजिटिविटी रेट बढ़कर क़रीब 30 फीसद हो गया है.

    ये  भी पढ़े-लड़कियों के कपड़ों पर कमेंट करने वाले हो जाये सावधान :राकेश मिश्रा

     दिल्ली सरकार ने राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के लिए 4 एयरलाइंस कंपनियों  के खिलाफ तगड़ा एक्शन लिया है. दिल्ली सरकार ने इन चारो एयरलाइंस कंपनियों के खिलाफ डीडीएमए  के तहत FIR दर्ज करवाई है, आपको बता दें कि ये एयर लाइंस कंपनियां इंडिगो एयरलाइंस, विस्तारा एयरलाइंस, स्पाइस जेट और एयर एशिया हैं जिनके खिलाफ दिल्ली सरकार ने एफआईआर दर्ज करवाई है.

    ये भी पढ़े-कोरोना वैक्‍सीन को लेकर आप किसी गलतफहमी में न रहें ,जाने क्‍यों जरूरी है कोरोना वैक्‍सीन लगवाना

    बताते चले  कि पिछले दिनों इन एयरलाइंस कंपनियों ने महाराष्ट्र से आने वाले सभी यात्रीयों का नेगेटिव RTPCR रिपोर्ट चेक ना करने के बावजूद दिल्ली में एंट्री पर रोक नहीं लगाई थी जिसके बाद दिल्ली सरकार ने इन कंपनियों पर डीडीएमए (DDMA) एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करवाई है. 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6



     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad