Haider Aid


 

  • Breaking News

    पार्टी में नहीं मिली शराब तो पी लिया सैनिटाइजर



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi » यवतमाल, महाराष्ट्र

    राजकुमार  की रिपोर्ट 


     महाराष्ट्र: यवतमाल जिले से एक हैरान करने वाली खबर आई है। जहां पार्टी मनाने के दौरान जब शराब नहीं मिली तब लोगों ने सैनिटाइजर पी लिया। जिससे 7 लोगों की मौत हो गयी। जिला मजिस्ट्रेट ने मामले की जांच का निर्देश दिया है। एक अधिकारी ने जानकारी दी कि वाणी के ग्रामीणों नें तीन लोगों को उल्टी आने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया था जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। तीन लोगों की मौत का कारण डॉक्टरों ने सैनिटाइजर पीना बताया है।

    ये भी पढ़े-दिल्ली में बढ़ा 3 मई तक लॉकडाउन,कई अस्पतालों में ऑक्सीजन संकट

     जबकि इन्हीं परिस्थितियों में मरने वाले अन्य तीन लोगों का अंतिम संस्कार बिना पुलिस को सूचना दिए ही कर दिया गया। बताया जाता है कि शराब की दुकानें बंद होने की वजह से लोगों को शराब नहीं मिल पा रही थी जिसके चलते इन्होंने हैंड सैनिटाइजर पी लिया। सैनिटाइजर पीने वाले सभी लोग मजदूर थे। सूत्रों की मानें तो कुछ लोगों ने युवकों को बताया था कि 30ML हैंड सैनिटाइजर का असर 250ML शराब के बराबर होता है युवकों ने बिना सोचे समझे पांच लीटर सैनिटाइजर खरीदा और शुक्रवार की रात पार्टी की। इस दौरान उन्होंने सैनिटाइजर को शराब की तरह इस्तेमाल किया। बताया जा रहा है कि सभी युवक मजदूर थे जिन्हें उल्टी व अन्य तकलीफों के बाद वाणी के सरकारी ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई।

    ये भी पढ़े- बिहार में कोरोना गाइडलाइंस गया भाड़ में ? देखिए बाहुबली के पार्टी में अक्षरा सिंह ने लगाये ठुमके

    परिजनों ने बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर लगाए गए लॉकडाउन के चलते शराब नहीं मिलने पर इन लोगों ने सेनेटाइजर पी लिया था। उन्होंने कहा कि बिना पुलिस को सूचित किए बाकी तीन लोगों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। फिलहाल इस मामले में पुलिसिया जांच जारी है। 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad