• Breaking News

    सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज में जमीनी विवाद को लेकर पूर्व सैनिक के साथ मारपीट

     



    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी, बिहार

    पवन साह की रिपोर्ट।

    सीतामढ़ी: जिले के मेजरगंज थाना के हरपुर कला, वार्ड नंबर-5 निवासीगंगा प्रसाद सिंह के साथ जमीनी विवाद को लेकर मारपीट के घटना को अंजाम दिया गया है! पूर्व सैनिक ने बताया बसपिट्टा टोला, श्रीनगर, मेजरगंज निवासी किशोरी सिंह व सुरेंद्र सिंह, पिता स्व. सत्यनारायण सिंह द्वारा मेरे पुश्तैनी खेती के जमीन पर दखलअंदाजी की जा रही है जो कि अनुचित और अनैतिक है हम अपने खेत में काम करने गए थे और इसी बात को लेकर वो लोग अपने परिवार एवं अन्य समर्थकों के सहयोग से मेरे एवं मेरे परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की गई .

    ये भी पढ़े-बंगाल चुनाव में फूटा कोरोना बम , कांग्रेस उम्मीदवार की कोरोना से मौत

     घायल अवस्था में उनको स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टर ने उसे बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया उसके बाद सीतामढ़ी के एक निजी क्लीनिक में उनका उपचार हुआ है उनके सिर में 20-22 टांके पड़े हुए है, जिसको लेकर स्थानीय मेजरगंज थाना में कांड संख्या 60/2021 दर्ज कराया गया है उपरोक्त बातें संज्ञान में आने के बाद पूर्व सैनिक अनिल कुमार के साथ वेटरन्स इंडिया सीतामढ़ी (अखिल भारतीय पूर्व सैनिक संगठन) टीम का एक प्रतिनिधिमंडल गंगा प्रसाद सिंह से मिलकर उनका हालचाल लिया गंगा प्रसाद एवं उनके परिवार के सदस्यों के सर और हाथ के अंगुली में काफी चोटें आई हुई है और इस घटना को लेकर पूर्व सैनिक एवं उनके परिवार के लोग काफी आहत है . 

    ये भी पढ़े-नवरात्र में हवन यज्ञ पर रोक लगाना गलत - पं. शशिपाल डोगरा

    संगठन के सदस्यों ने उनको हर संभव सहयोग करने का आश्वासन देते हुए उचित न्याय दिलाने का भरोसा दिया साथ ही मीडिया के माध्यम से प्रशासन से न्याय संगत कार्यवाही करने की अपील की! प्रतिनिधिमंडल में सूबेदार कुलानंद झा, सचिव राम इकबाल भगत, चंदेश्वर सिंह, सूबेदार दिलीप कुमार, उपाध्यक्ष रामईश्वर महतो, जगनारायण सिंह शामिल थे!



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad