Haider Aid


 

  • Breaking News

    पटना जिले में ITC डिस्ट्रीब्यूटर से ₹ 9.8 लाख लूट मामले में चार गिरफ्तार




    We News 24 Hindi »पटना,बिहार
    राजकुमार की   रिपोर्ट 


    पटना: बाइपास थाना क्षेत्र के आईटीसी कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर से लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिनदहाड़े 7 अप्रैल को इस लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। घटना के 6 दिनों बाद पुलिस की गिरफ्त में डिस्ट्रीब्यूटर से लूट करने वाले अपराधी आ गए हैं। इस वारदात का मास्टरमाइंड भरत कुमार पहले इसी ऑफिस में काम करता था।

    ये भी पढ़े-विराट कोहली से छीनी आईसीसी वनडे की बादशाहत’, टॉप पर पहुंचे पाकिस्तान के बाबरआजम

    इस वारदात में मास्टरमाइंड भरत के साथ 3 अन्य अपराधी निशांत, बबलू और अभय कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनके पास से कट्टा, 2 जिंदा कारतूस, बाइक, 5 मोबाइल और लूट के 2.21 लाख रुपए बरामद किए हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि लूट की रकम से गर्लफ्रेंड के लिए सोने की चेन भी खरीदी गई थी, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। 

    ये भी पढ़े-तेजस्वी यादव ने नितीश सरकार पर हमला बोला ,कहा बिहार की सरकार निकम्मी-नाकारा और अभिशप्त है

    आपको बता दें कि 6 दिन पहले शहर के बाईपास थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े 9.80 लाख की लूट हुई थी। गिरोह का सरगना निशांत कुमार उर्फ निशु समेत चार अपराधी गिरफ्तार अपराधी गिरफ्तार हो गए हैं। अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रखने और उसे महंगे गिफ्ट देने के लिए निशांत लूट की वारदात को अंजाम देता था। निशांत पर कई थानों में केस दर्ज हैं और वह पहले भी आर्म्स एक्ट समेत अन्य कई मामलों में जेल जा चुका है। 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6





    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad