• Breaking News

    सीतामढ़ी जिले में अपराधियों का तांडव ,ईट भट्ठा संचालक को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi » सीतामढ़ी, बिहार

    असफाक खान की   रिपोर्ट 


    सीतामढ़ी : जिले के   रीगा थाना क्षेत्र के कुशमारी खैरवा पथ में कुशमारी गांव से 100 मीटर दूर ईट भट्ठा संचालक को अज्ञात  दिया है। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के कुशमारी गांव निवासी राजेंद्र महतो के 40 वर्षीय पुत्र अजय महतो के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार अजय महतो अपने भाई शंभू महतो के साथ कुशमारी गांव से 500 मीटर पुरब अपने ईट भट्ठा पर जा रहा था। प्रत्येक रविवार को भट्ठा में काम करने वाले मजदूरों को सप्ताहिक भुगतान किया करते थे।

    ये भी पढ़े-मन की बात में पीएम मोदी ने कोरोना संकट को लेकर कही 10 जरुरी महत्वपूर्ण ये बाते

     रविवार दोपहर 3 बजे पल्सर पर सवार तीन अपराधियों ने कुशमारी गांव के  तरफ से ही भट्ठा संचालक अजय महतो का पीछा करने लगा भट्ठा पर पहुंचने से पूर्व ही खदेड़ कर अजय महतो को सीने में गोली मार दिया। आनन-फानन में भट्ठा में काम करने वाले मजदूर एवं उनके भाई शंभू महतो इलाज के लिए सीतामढ़ी के डॉ वरुण कुमार के यहां भर्ती कराया जहां डॉ ने अजय महतो को मृत घोषित कर दिया। समाचार लिखे जाने तक लूट की रकम का पता नहीं चल सका है।  स्थानीय लोग बताते हैं अपराधियों ने लूट की घटना का अंजाम देने के बाद गोली मारकर अजय महतो की हत्या कर दिया है। 

    ये भी पढ़े-पश्चिम बंगाल :कोरोना से टीएमसी उम्मीदवार काजल सिन्हा की मौत

    अजय महतो को 3 पुत्र है, जो अभी अविवाहित है घटना के बाद पत्नी पूनम देवी एवं पुत्र समेत सभी का रो रो कर बुरा हाल है। अजय महतो अपने पूरे परिवार के साथ सीतामढ़ी पासवान चौक स्थित किराए के मकान में रहा करते थे। समय-समय पर अपने घर कुशमारी एवं ईंट भट्ठा पर आया जाया करते थे। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, एस आई अजय कुमार ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन किया एवं आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गया है। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के कारण का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है । 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad