Haider Aid


 

  • Breaking News

    इस समय की बड़ी खबर, चारा घोटाला में लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत, जेल से बाहर आने का रास्ता साफ

     



    We News 24 Hindi »राँची, झारखण्ड

    सूरज महतो की रिपोर्ट 

    रांची: से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है .  चारा घोटाला से जुड़े मामलों  में तक़रीबन  साल से ज्यादा समय से जेल बंद  RJD  मुखिया  लालू प्रसाद यादव को आज झारखंड हाईकोर्ट ने  जमानत दे दी  इस खबर  के साथ ही लालू के जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया . जमानत मुलने से RJD कार्यकर्ता  में दौड़ी ख़ुशी की लहड़ .

    ये भी पढ़े- सीबीआई के पूर्व निदेशक रंजीत सिन्हा की कोरोना से मौत , मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

    आपको बताते काहले की  दुमका कोषागार से गबन के मामले को लेकर इससे पहले भी लालू की जमानत पर कई बार सुनवाई हो चुकी है. चारा घोटाले के इस मामले में दुमका कोषागार से 3.13 करोड़ रुपए की अवैध निकासी के केस में हाईकोर्ट ने लालू यादव को जमानत दी है. आरजेडी प्रमुख के वकील देवर्षि मंडल के मुताबिक कोरोना संक्रमण की खबरों के बीच लालू के जमानत मामले की वर्चुअल सुनवाई हुई.

    ये भी पढ़े-वैशाली प्रखंड के युवा प्रगतिशील किसान ने काले किस्म के गेहूं की खेती कर किसानो को दी नई सिख।

    झारखंड हाईकोर्ट में जस्टिस अपरेश सिंह की अदालत ने दुमका कोषागार मामले में सुनवाई को बाद आरजेडी प्रमुख को जमानत देने का फैसला सुनाया. अदालत में केस नंबर आरसी 38 मामले की आज सुनवाई हुई. दुमका कोषागार से 3 करोड़ रुपए से ज्यादा की अवैध निकासी मामले से पहले लालू यादव को चाईबासा और देवघर मामलों में पहले ही जमानत दी जा चुकी है. आपको बता दें कि दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू यादव की जमानत याचिका पर इससे पहले भी कई सुनवाई हो चुकी है, लेकिन उन्हें कोर्ट से कोई राहत नहीं मिल पाई थी.


    गौरतलब है कि बीते दिनों पिता लालू यादव की रिहाई के लिए बेटी रोहिनी आचार्य के रोजा रखने की खबर आई. रोहिनी आचार्य ने सोशल मीडिया के जरिये कहा था कि रमजान के महीने में वह अपने पिता की रिहाई के लिए रोजा रखेंगी. इसके बाद लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पिता की जल्द से जल्द नवरात्र के मौके पर देवी पूजा शुरू कर दी थी. इसके अलावा लालू के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी देवघर पहुंचे. बताया गया कि झारखंड में मधुपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे तेजस्वी ने बाबा धाम में भगवान बैद्यनाथ के दर्शन कर पिता की रिहाई की कामना की.


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad