Haider Aid


 

  • Breaking News

    दानापुर में बड़ा हादसा, गंगा में गिरी वैन, एक परिवार के 10 लोगों की मौत .....



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »पटना,बिहार 

    नागमणि  की रिपोर्ट 


    बिहार : की राजधानी पटना से एक बड़े हादसे की खबर मिल रही है। यहां एक पिकअप वैन गंगा में डूब गई है। इस वैन पर सवार एक ही परिवार के करीब 10 लोगों के डूबने की आशंका जताई जा रही थी। दुर्घटना के 3 घंटे बाद गोताखोरों और एनडीआरएफ की टीम की मदद से 10 शवों को बाहर निकाल लिया गया है स्थानीय सांसद रामकृपाल यादव व विधायक रीतलाल यादव घटनास्थल पर कैंप किए हुए हैं।




    यह भयानक हादसा दानापुर के समीप बने पीपा पुल पर हुआ। पुल से गुजरती पिकअप वैन अचानक गंगा में गिर गई। हादसे की सूचना के बाद प्रशासन की टीम घटनास्‍थल पर पहुंच गई है। हादसे की भयावहता के मुताबिक राहत और बचाव कार्य शुरू नहीं किए जाने से लोगों में गुस्‍सा है। दानापुर के पीपा पुल घाट पर लोगों की भीड़ लग गई है। हर ओर चीख-पुकार मची है। वैन में सवार लोगों के स्‍वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वैन पूरी तरह गंगा में समा गई है। वह अभी दिखाई भी नहीं दे रही है।

    ये भी पढ़े-पटना जिले में बड़ा हादसा,गंगा नदी पीपा पुल पर गाड़ी पलटी,11 से 12 लोगों की डूबने की आशंका

    गंगा में डूबने वाले वाहन पर सवार सभी लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे। यह हादसा अकीलपुर से दानापुर की तरफ लौटते वक्‍त शुक्रवार की सुबह हुआ। गाड़ी को गंगा में समाते देखकर पुल से गुजर रही दूसरी गाड़‍ियों पर सवार लोग भौंचक रह गए। तत्‍काल वहां काफी भीड़ लग गई। इसी बीच कुछ लोगों ने प्रशासन को सूचना दी।



    बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात अकीलपुर के रहने वाले विक्रम सिंह के भतीजे राजेश का तिलक था। गंगा में डूबने वाली गाड़ी पर सवार इसी कार्यक्रम से लौट रहे थे। हादसे की खबर के बाद शादी वाले घर के लोग सन्‍न हैं तो पीड़‍ितों के घर हाहाकार मच गया है।

    ये भी पढ़े-सांसो के लिए तड़पती दिल्ली , बिना ऑक्सीजन दिल्ली के हॉस्पिटल में 25 लोगो की मौत

    प्रशासन की टीम गंगा में गिरी गाड़ी और उसमें फंसे लोगों को निकालने की कोशिश में जुट गई है। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक गाड़ी में सवार लोगों के बचे होने की उम्‍मीद काफी कम है। हालांकि प्रशासन पूरी ए‍हतियात के साथ रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन में लगा है.. 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6 




    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad