• Breaking News

    चुनाव आयोग के खिलाफ ममता बनर्जी धरने पर बैठीं




    We News 24 Hindi »कोलकाता, पश्चिम बंगाल
    राजकुमार की रिपोर्ट 

    कोलकाता: विवादित बयानों की वजह से चुनाव आयोग द्वारा ममता बनर्जी  के चुनाव प्रचार पर लगाए गए प्रतिबंध के खिलाफ उन्होंने मंगलवार को धरना शुरू किया। ममता बनर्जी ने मेयो रोड स्थित गांधी मूर्ति के सामने धरना शुरू किया है। हालांकि, सेना ने धरना की अनुमति नहीं दी है। ममता बनर्जी ने सेना की अनुमति के बिना ही धरना शुरू किया। बता दें कि चुनाव आयोग ने सोमवार सुबह आठ बजे से मंगलवार रात आठ बजे तक ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी थी। 

    ये भी पढ़े-पीएमसीएच को कोरोना संक्रमण की जांच और आवश्यक मशीनों की खरीद के लिए ₹ 1.5 करोड़ मिले

    इसके खिलाफ ममता बनर्जी ने धरना देने की घोषणा की थी। आपको बता दें कि सुबह 9.40 बजे टीएमसी कांग्रेस ने सेना को पत्र लिखकर धरना के लिए अनुमति मांगी थी, लेकिन सेना की ओर से कहा गया है कि इतने कम समय में धरना की अनुमति देना संभव नहीं है, लेकिन ममता बनर्जी पूर्व घोषित अपराह्न 12 बजे के पहले ही दोपहर साढ़े 11.30 बजे धरनास्थल पर पहुंच गईं और धरना शुरू कर दिया। सत्तारूढ़ पार्टी के नेता लगातार आयोग के फैसले पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

    ये भी पढ़े-बिहार में बेहतर इलाज के लिए तीन बड़े अस्पतालों में IAS अधिकारियों की तैनाती

     दिलीप घोष, राहुल सिन्हा और भारतीय जनता पार्टी के अन्य नेताओं के बयानों का जिक्र करते हुए बीरभूम के जिला तृणमूल अध्यक्ष अणुब्रत मंडल ने कहा कि बीजेपी के लिए चुनाव आयोग धृतराष्ट्र बन गया है। पार्टी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि चुनाव आयोग का फैसला अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक है। आयोग पक्षपातपूर्ण बर्ताव कर रहा है।बीजेपी के नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad