• Breaking News

    ऊर्जा राज्य मंत्री उमाशंकर सिंह पटेल ने कहा लापरवाह अधिकारियो पर चुनाव बाद होगी कार्यवाही

     


    We News 24 Hindi »मिर्ज़ापुर, उत्तर प्रदेश

    मिर्जापुर से दिनेश पटेल की रिपोर्ट 

    मिर्जापुर : जब तक इस प्रदेश का लापरवाह अधिकारी नहीं सुधरेगा तब तक प्रदेश की जनता को इसका लाभ नहीं मिलेगा और जनता परेशान रहेगी उक्त बातें प्रदेश के ऊर्जा राज्य मंत्री उमाशंकर सिंह पटेल के हैं जिन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सभा भावा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा .

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज में जमीनी विवाद को लेकर पूर्व सैनिक के साथ मारपीट

    उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वयं इसका संज्ञान लिया है और चुनाव बाद इस पर कार्रवाई होगी उन्होंने आगे कहा कि सरकार मूलभूत समस्याओं बिजली पानी सड़क और शिक्षा स्वास्थ्य की समस्या को हल करने के लिए तत्पर है बिजली की समस्या को दूर करने के लिए सौभाग्य योजना के तहत और पेयजल की समस्या को हल करने के लिए हर घर नल से जल योजना के तहत सन 2022 तक सभी घरों की आरो जैसा पानी देने जा रही है भारत से गरीबी और भ्रष्टाचार हटाने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है सबका साथ सबका विकास के तहत सभी का कल्याण कर रही है .


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad