Haider Aid


 

  • Breaking News

    मुजफ्फरपुर आग लगने से कई लोगों की घर स्वाहा, अग्निपीड़ित खुले आसमां के नीचे रहने को हुए विवश




    We News 24 Hindi »मुजफ्फरपुर, बिहार
    नीरज कुमार  रिपोर्ट 

    मुजफ्फरपुर : कांटी प्रखंड के बहुआरा पंचायत के भीमलपुर गांव में आग लगने से कई लोगों के आशियाना आग की भेंट चढ़ गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि अचानक हुई अगलगी में बुधन महतो, भुनेश्वर महतो, उमाशंकर महतो, दिनेश महतो, लाल मोहन महतो, बम भोला महतो एवं किशोरी देवी की घर आग की भेंट चढ़ गई एवं घर में रखे सभी सामान जलकर स्वाहा हो गया। 

    ये भी पढ़े-आम्रपाली दुबे हुई कोरनटाइन तो निरहुआ ने रचा ली अक्षरा संग शादी ,देखे शादी का वीडियो

    स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि अधिकतर लोगों की घर  झोपड़ी की थी। वही, मामले की जानकारी के बाद कांटी अंचल के सीओ शिव शंकर गुप्ता व  कांटी थाना के पुलिस निरीक्षक  सह थानेदार कुंदन कुमार ने मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए फायर बिग्रेड के गाड़ी को मौके पर भेजा। फायर ब्रिगेड गाड़ी पहुंचने पर स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से भीषण आग पर काबू पाया गया।  

    ये भी पढ़े-राजस्थान के बरन में दो समुदायों में चाकूबाजी की घटना को लेकर भडकी हिसा

    वही, अग्नि पीड़ित अपने आशियाना बिखर जाने के बाद खुले आसमान के नीचे अपने परिवार जनों के साथ रहने को विवश हो गए हैं। कांटी अंचल के सीओ शिव शंकर गुप्ता ने बताया कि राजस्व कर्मचारी को स्थलीय भौतिक सत्यापन कर अग्नि पीड़ितों की सूची त्वरित सौंपने की निर्देश दी गई है ताकि त्वरित आपदा मद से सरकारी सहायता दी जाये। 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6


    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad