Haider Aid


 

  • Breaking News

    कोरोना छिना पिता की सांसें, मासूम बेटी थी अनजान, दोस्त के वीडियो कॉल के बाद सामने आई दर्दनाक कहानी



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi » पटना, बिहार

    राजकुमार  की  रिपोर्ट

    पटना: रामकृष्ण नगर के मधुबनी कॉलोनी में बीमार पिता से लिपटकर छह साल की बेटी पूरी रात सोती रही, लेकिन उसे पता तक नहीं चला कि उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। इस बात से बेखबर बच्ची ने भूख लगने के बाद सुबह उठकर बिस्किट खाया और फिर मोबाइल पर वीडियो गेम खेलने लगी | तभी बच्ची के पिता के दोस्त ने हाल लेने के लिए वीडियो कॉलिंग की तो बच्ची ने बताया कि पापा सोए हुए हैं, उठ नहीं रहे हैं।

    ये भी पढ़े-जमानत मिलने के बाद भी रिहा नहीं हो सके लालू, अब रिहाई की उम्मीद बढ़ी

     वीडियो कॉलिंग करने वाले साथी ने मोबाइल का स्क्रीन पापा के सामने करने को कहा तो बेटी मोबाइल पापा के पास ले गई, लेकिन जब कोई हरकत नहीं दिखी, तब मृतक के साथी ने कोविड हेल्पलाइन को फोन किया सूचना पर पहुंची पुलिस व प्रशासन की टीम ने कोरोना पॉजिटिव मानकर कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार कराया। बच्ची को मां की अनुपस्थिति में फिलहाल मकान मालिक को सौंप दिया गया है। बच्ची की भी कोरोना जांच कराई जाएगी। उसके बाद उसे परिजनों के हवाले किया जाएगा। 

    ये भी पढ़े-नहीं रहे अपोलो-11 के पायलट माइकल कॉलिंस, नील आर्मस्ट्रॉन्ग को पहुंचाया था चांद पर

    मृतक के अंतिम संस्कार में मकान मालिक भी घाट पर गए थे। ऐसा माना जा रहा है कि प्रभात की मौत मंगलवार की रात ही हो गई थी, लेकिन इस बात से बच्ची बेखबर थी और रातभर अपने पिता से लिपटकर सोती रही। बताया जाता है कि मृतक नालंदा के इस्लामपुर के रहनेवाले थे, जिनकी पहचान प्रभात कुमार के रूप में हुई। प्रथमदृष्टया कोरोना से मौत होना कारण बताया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रभात कुमार रामकृष्ण नगर के रोड नंबर 5 में मनोहर के मकान में किरायेदार थे। पटना जंक्शन पर हार्डवेयर की दुकान चलाते थे। 

    ये भी पढ़े-पश्चिम बंगाल मुर्शिदाबाद में चुनाव के दौरान एक व्यक्ति की हत्या, कोलकाता में बमबारी,आठवें चरण की वोटिंग जारी

    बताया जा रहा है कि पत्नी अपने मायके बिहटा में रहती है। पत्नी की प्रभात से अनबन चल रही थी। प्रभात अपनी छह साल की बेटी के साथ रहते थे। तीन दिन पहले जब वह दुकान पर नहीं आए, तो उनके मित्र राजेश ने उन्हें फोन किया। प्रभात ने बताया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। बुखार है और सांस लेने में परेशानी भी हो रही है। इस पर दोस्त ने उन्हें आराम करने की सलाह दी। 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad