• Breaking News

    पंजाब के फरीदकोट से दिल दहलाने वाली खबर ,हत्यारे ने बुजुर्ग का सर काटकर अपने साथ ले गया

     



    We News 24 Hindi »फरीदकोट, पंजाब

    चन्दन कुमार  की रिपोर्ट 

    पंजाब : के फरीदकोट से क्रूरता भरी खबर सामने आया है जो सुनकर दिल दहल जायेगा . ये घटना शुक्रवार देर रात की है  एक घर में कुछ अज्ञात लोगों ने घुस कर एक बजुर्ग का सिर धड से अलग कर दिया. और  हत्यारे सिर को अपने साथ ले गए. घटना से पुरे इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है और हत्यारों की तलाश जारी है.

    ये भी पढ़े-इस समय की बड़ी खबर, चारा घोटाला में लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत, जेल से बाहर आने का रास्ता साफ

    पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान हरपाल सिंह संधू के रूप में हुई है. वह फरीदकोट के सादिक थाना के तहत आने वाले दीप सिंह वाला गांव का रहना वाला था. शनिवार को सुबह घर वालों ने हरपाल का शव जमीन पर खून से लथपथ पड़ा देखा. शव के आसपास खून ही खून बिखरा हुआ था. शव का सिर गायब था. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने घटना का मुआयना किया.

    ये भी पढ़े- सीबीआई के पूर्व निदेशक रंजीत सिन्हा की कोरोना से मौत , मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक

    पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया हे कि हत्यारों ने तेजधार हथियार से सिर कलम किया है. उधर हरपाल के परिजनों का कहना है की उनकी किसी के साथ निजी दुश्मनी नहीं थी. न ही किसी के साथ गांव में कोई विवाद था. इस घटना का अहम पहलू यह भी है कि हत्यारे लूटपाट के मकसद से भी घर में नहीं घुसे थे. 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad