Haider Aid


 

  • Breaking News

    सीतामढ़ी: भारत नेपाल के कान्हवा में नौजवान लड़के की हत्या से इलाके में सनसनी



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी, बिहार

    असफाक खान की रिपोर्ट 



     सीतामढ़ी : जिला के परिहार बेला थाना क्षेत्र के इस्लामपुर टोला कान्हवा पंचायत निवासी समसुल अंसारी के पुत्र एजाज अंसारी जो 6 अप्रैल को लापता होगया था एजाज अंसारी के परिजनों का कहना है कि मैं अपने लड़के को सभी जगह छानबीन किया कहीं कुछ पता नही चला तो 6 तारीख को बेला थाना में लिखित आवेदन भी दिया। 5 दिन बाद शनिवार की शाम को कान्हवा बॉर्डर के समीप ऑटो स्टेन के पास अज्ञात शव नाले शब बरामद हुवा। 

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल से कई कैदी भागे, प्रशासन की हुयी नींद हराम

    जब उसकी पहचान किया तो एजाज अंसारी का शव था। ये खबर सुनते ही कान्हवा और आस पास के ऐलाके में  सनसनी फैल गयी। और गुस्साए ग्रामीणों ने कान्हवा से सीतामढ़ी जाने वाली मुख सड़क को बांस बल्ला और आगजनी कर  तकरीबन 3 घंटे जाम कर पुलिस प्रसासन के खेलाफ जमकर नारेबाजी किया।


    वही ग्रामीणों का कहना है कि ये  वही कान्हवा इंडिया नेपाल का बॉर्डर है जहां SSB नही था तो कभी किसी के साथ कोई हादसा नही हुआ था और नही कभी हत्या  हुआ करता था ।

    ये भी पढ़े-आज रात से लेकर अगले सोमवार तक दिल्ली में लगा कर्फ्यू, जानिए क्या हैं प्रतिबंध

    जबसे कान्हवा बॉर्डर पे भारत नेपाल के SSB की तैनात हुई है जबसे आये दिन यहां हत्या होती रहती है। इस तरह के घटना से अब ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। परिजनों से मिलने पहुंचे राजद नेत्री  और सिंघवाहिनी पंचायत की मुखिया ऋतु जयसवाल ने पुलिस और प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप।



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

     

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad