Haider Aid


 

  • Breaking News

    उत्तर प्रदेश के इटावा में श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी पलटी, 11 की मौत, 19 घायल



    We News 24 Hindi »इटावा, उत्तर प्रदेश
    राजकुमार चौहान  की   रिपोर्ट 

    उत्तर प्रदेश : के इटावा में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। बेटे के जन्म की खुशी में मंदिर में झंडा चढ़ाने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम हादसे का शिकार हो गई। आगरा-चकरनगर रोड पर हुए इस हादसे में 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 30 से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए। घायल श्रद्धालुओं में अधिक गंभीर होने पर आठ को सैफई मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। सभी श्रद्धालु पिनाहट आगरा के रहने वाले हैं। 

    ये भी पढ़े-पटना में तेज रफ्तार कार ने मारी ऑटो को टक्कर, महिला की मौत, तीन घायल, कार चालक फरार, हंगामा



    खिड़किया, रामलीला ग्राउंड पिनाहट, आगरा के रहने वाले वीरेंद्र सिंह बघेल के घर पर सात माह पहले बेटे का जन्म हुआ था। बेटे के जन्म की खुशी में वह परिवार व रिश्तेदारों के साथ लखना कालका मंदिर में झंडा (नेजें) चढ़ाने के लिए शनिवार को 11 बजे बजे घर से डीसीएम में सवार होकर निकले थे। डीसीएम आगरा-चकरनगर रोड पर कसौआ गांव के सामने अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे स्थित 20 फिट गहरी खाई में जाकर पलट गई। डीसीएम पलटने से उसने सवार सभी महिला पुरुष श्रद्धालु दब गए और चीख पुकार मच गई।

    ये भी पढ़े-हमार स्वाभिमान' के बाद एनआरआई प्रोड्यूसर राम शर्मा की फ़िल्म 'न्यू इंडिया' करेंगे पवन सिंह


     राहगीरों की सूचना पर पहुंची बढ़पुरा पुलिस ने जैसे-तैसे सभी को निकाला और आनन फानन में जिला अस्पताल भेजा। जिला अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने 11 श्रद्धालुओं को मृत घोषित कर दिया। अन्य 30 श्रद्धालुओं का इलाज किया जा रहा है। घटना से जिले में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी श्रद्धालुओं के गांव पहुंची तो बड़ी संख्या में लोग रोते बिलखते जिला अस्पताल पहुंचने लगे। पुलिस मरने वालों की शिनाख्त करने में जुटी है।



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6 

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad