• Breaking News

    दिल्ली में सप्ताहांत कर्फ्यू की ऐलान, शुक्रवार रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक लगे प्रतिबंध, देखें पूरी सूची



    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 
    काजल कुमारी  रिपोर्ट 


    नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना महामारी विकराल रूप ले चुकी है. हालात बहुत बेकाबू होते जा रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर इतनी भयावह है कि आए दिन यह नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ मामलों ने आम लोगों के साथ-साथ सरकारों को हैरान कर दिया है . स्थिति को काबू करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह छह बजे तक के लिए वीकेंड कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है। केजरीवाल गुरुवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ बैठक में शहर के कोविड-19 हालात पर हुई चर्चा के बाद वीकेंड कर्फ्यू की घोषणा की है।

    ये भी पढ़े-नेपाल को निर्बाध विद्युत आपूर्ति के लिए दो नए ट्रांसमिशन लाइन बनाएगा बिहार

    वीकेंड कर्फ्यू के दौरान मॉल, स्पा, जिम, ऑडिटोरियम आदि सब बंद रहेंगे, लेकिन सिनेमा हॉल 30 प्रतिशत क्षमता के साथ चल सकेंगे और हर जोन में सिर्फ एक ही साप्ताहिक बाजार की अनुमति दी जाएगी। इसके साथ ही अब रेस्टोरेंट्स में बैठकर खाने की मनाही होगी, लेकिन खाना पैक कराकर ले जा सकेंगे। केवल जरूरी सेवाओं और उनसे जुड़े लोगों को ही कर्फ्यू से छूट रहेगी। सरकार की ओर से शादियों के लिए भी पास जारी किए जाएंगे।

    ये भी पढ़े-गुजरात ATS ने 8 पाकिस्तानी को नाव और 30 किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया

    केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के अस्पतालों में बेड्स की कोई कमी नहीं है, लेकिन मरीजों के चूजी होने से थोड़ी दिक्कत हो सकती है। हमारा प्रयास है कि दिल्ली में सभी मरीजों को इलाज और बेड मिल सकें।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad