Haider Aid

  • Breaking News

    कोरोना का कहर स्कूलों कॉलेजों में ही क्यों , सरकार के गलत नीतियों के खिलाफ शिक्षा जगत में जनाक्रोश



    We News 24 Hindi »पटना,बिहटा 
    बिहटा से रईस अहमद की रिपोर्ट।


     बिहटा: बिहटा में प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन ऑफ बिहार की सॉफ्ट टच स्कूल में  बैठक हुई और  के तहत पुनः निजी स्कूल एवं कोचिंग शिक्षण संस्थानों को बंद किए जाने के विरोध में बिहटा चौराहा पर शांतिपूर्वक मानव श्रृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन किया गया, सभी निजी स्कूल संचालकों एवं कोचिंग संचालकों की मांग है कि जिस तरीके से कोरोना का हवाला देते हुए शिक्षण संस्थानों को बंद किया गया है इससे स्पष्ट होता है कि सरकार शिक्षा को कोई महत्व नहीं दे रहीहै .

    ये भी पढ़े-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना टिके की दूसरी डोज ली ,प्रधानमंत्री ने लोगो से ये अपील की

     क्योंकि भीड़ इकट्ठा होने वाले मॉल, सब्जी मंडी, हॉस्पिटल , बस , ऑटो सभी प्रकार के बाजार खुले हैं जहां कोविड के नियमों का कोई पालन नहीं किया जाता और शिक्षण संस्थानों में जहां कोविड के सभी नियमों का पालन किया जाता है और बच्चे भी पूर्णरूपेण इसका पालन करते हैं उन संस्थानों को साजिश के तहत बंद कर दिया गया है जिससे शिक्षण संस्थान से जुड़े सभी परिवारों का जीवन यापन करना मुश्किल हो गया है और बच्चों का भविष्य भी अंधकारमयी हो रहा है। अध्यक्ष दिलीप कुमार जी ने कहा कि विद्यालय को ही क्यों बंद किया गया है .

    ये भी पढ़े-सोशल मीडिया पर वायरल नोटिस का दिल्ली हाई कोर्ट ने किया खंडन

     कोरोना   सिर्फ विद्यालय में ही है, चुनाव में क्यों  नहीं  चुनाव में तो काफी भीड़  होती है वंहा तो कोई नियम का पालन नहीं होता , अगर कोरोना है तो चुनाव क्यों कराये जा रहे है , बंद हो तो सभी चीजे बंद होनी चाहिए। उनलोगो की सरकार से मुख्य मांग है कि कोविड के नियमों का पालन करते हुए  सभी विद्यालय एवं कोचिंग खोलने का आदेश दिया जाए ।। उनलोगो की सरकार से मुख्य मांग है कि कोविड के नियमों का पालन करते हुए  सभी विद्यालय एवं कोचिंग खोलने का आदेश दिया जाए । साथ ही अध्यक्ष का कहना है कि 12 से शिक्षण संस्थानों को खोलने का आदेश नहीं दिया जाता है तो ये जनाक्रोश क्रांति की लहर भी बन सकती है।इस विरोध में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष दिलीप कुमार, सचिव संजय मिश्रा, कोषाध्यक्ष मुकेश जी , ममतेश जी, ब्राइट कैरियर ,सतटेरेसा, प्रवक्ता शिवशंकर जी , संकल्प , अखिलार्यन, महात्मा गांधी, जेएम भी , एन एस पब्लिक,और एसोसिएशन के सभी सदस्य सामिल थे । 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad