Haider Aid


 

  • Breaking News

    मुजफ्फरपुर का युवक समुद्री रस्ते पहुंचा पाकिस्तान, पिता ने लगाई मदद की गुहार




    We News 24 Hindi »मुजफ्फरपुर, बिहार
    राजकुमार की रिपोर्ट 

    मुजफ्फरपुर: जिले के गायघाट का रहनेवाला दिनेश सहनी गलती से समुद्र के रास्ते भटककर पाकिस्तान पहुंच गया। अब वह वहां जाकर फंस गया है। हालांकि, उसे अपने देश वापस लाने की पहल शुरू कर दी गई है। गायघाट के कमरथू गांव के दिनेश सहनी के पिता इंद्रजीत कुमार ने सांसद अजय निषाद से मदद की गुहार लगाई है।

    ये भी पढ़े-पटना इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के बिल्डिंग में लगी भयानक आग

    बताया जा रहा है कि रोजी-रोटी कि तलाश में दिनेश गुजरात के पोरबंदर गया था। वहां पर वह निजी फिशिंग बोट कंपनी में काम करने लगा। वह समुद्र में मछली पकड़ने का काम करता था। इस दौरान वह समुद्र में भटकने के बाद पाकिस्तान के इलाके में पहुंच गया। जासूसी की आशंका में पाकिस्तानी सेना ने उसे पकड़ लिया। लेकिन, अब पाकिस्तान में उसे यातना देने की आशंका को लेकर परिजन की चिंताएं बढ़ती जा रही हैं। हालांकि, उसे भारत वापस लाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। सांसद अजय निषाद ने 13 अप्रैल को भारतीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर को पत्र लिखा है। सांसद ने बताया कि विदेश मंत्री को लिखे पत्र में कमरथू निवासी दिनेश सहनी को भारत लाने की मांग की गई है। वह नाव से मछली मारने के क्रम में पाकिस्तानी क्षेत्र में चले गए हैं। जहां पर उन्हें बंदी बना लिया गया है. सांसद ने विदेश मंत्री से उचित कदम उठाने की मांग की है। 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6 

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad