• Breaking News

    पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत की आधिकारिक पुष्टि , विवादों में घिरे रहे बाहुबली शहाबुद्दीन की मौत



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi » नई दिल्ली

    राजकुमार  की  रिपोर्ट

    नई दिल्ली : राजद के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का निधन हो गया है। आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन की अधिकारिक पुष्टि हो गई है तिहाड़ जेल के डीजी ने उनके निधन की अधिकारिक पुष्टि की है। मो. शहाबुद्दीन कई आपराधिक मामलों को लेकर दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद थे और पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनका इलाज अस्पताल में चल रहा था। 

    ये भी पढ़े-बिहार में चमकी बुखार ने एक बार फिर दी दस्तक ,देखे वीडियो

    शहाबुद्दीन के निधन पर 6 घंटे तक सस्पेंस बना रहा

    तिहाड़ जेल के डीजी ने एक अधिकारिक मैसेज जारी करते हुए कहा कि दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल की तरफ से पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के मौत की पुष्टि कर दी गई है। मोहम्मद शहाबुद्दीन कोरोना से संक्रमित थे और दिल्ली के इसी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। आज सुबह यह खबर सामने आई थी कि मोहम्मद शहाबुद्दीन का निधन हो गया है लेकिन थोड़ी देर बाद तिहाड़ जेल के डीजी ने इसकी पुष्टि करने से इनकार कर दिया था जिसके बाद शहाबुद्दीन के निधन पर 6 घंटे तक सस्पेंस बना रहा लेकिन अब तिहाड़ जेल प्रशासन की तरफ से अधिकारिक पुष्टि होने के बाद यह साफ हो गया है कि शहाबुद्दीन इस दुनिया में नहीं हैं।

    ये भी पढ़े-भारत में लगेगा 3 मई से संपूर्ण लॉकडाउन ,जाने वायरल खबर की सच्चाई

    विवादों में घिरे रहे बाहुबली शहाबुद्दीन की मौत

    विवादों में घिरे रहे बाहुबली शहाबुद्दीन की मौत भी विवादों के साथ हुई 6 घंटे तक के सोशल मीडिया से लेकर तमाम समाचार माध्यमों में यह खबर दौड़ती रही कि शहाबुद्दीन का निधन हो चुका है या फिर अभी वह जिंदा है परिवार की तरफ से इस मामले पर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया गया। राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता और अन्य पार्टियों के नेताओं ने शहाबुद्दीन के निधन पर शोक जताया था और अब आधिकारिक पुष्टि होने के साथ यह साफ हो गया है कि शहाबुद्दीन अब इस दुनिया में नहीं हैं। दरअसल, तिहाड़ जेल प्रशासन को बिहार के बाहुबली और RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के कोरोना संक्रमित होने का पता तब लगा जब 20 अप्रैल को उनकी हालत अचानक बिगड़ने लगी। जिसके बाद कोरोना की जांच कराई गई। रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही शहाबुद्दीन को तुरंत तिहाड़ जेल के चिकित्सकों की निगरानी में दे दिया गया। 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad