Haider Aid


 

  • Breaking News

    इस समय की बड़ी खबर ,RJD के पूर्व सांसद बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi » नई दिल्ली, दिल्ली

    नागमणि  की  रिपोर्ट


    नई दिल्ली :  देश में कोरोना का खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है। रोजाना कोई न कोई शख्स इस खतरनाक वायरस का शिकार बन रहा है। इसी कड़ी में बिहार के सिवान जिले के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का नाम भी जुड़ गया। आज (1 मई) दिल्ली के पंडित दीन दयाल उपाध्‍याय अस्‍पताल  में उन्होंने अंतिम सांस ली। बता दें कि शहाबुद्दीन कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था। 

    ये भी पढ़े-  मुजफ्फरपुर में अब हो जाइए सावधान, नए निर्देश के साथ शुरू हुई सख्ती,कई वाहन जब्त।

    उम्र कैद की सजा काट रहे थे  शहाबुद्दी

    दिल्‍ली (New Delhi) की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में उम्र कैद की सजा काट रहे थे। पिछले दिनों जेल में ही कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। राजद के प्रदेश महासचिव निराला यादव ने उनके निधन की पुष्टि कर दी है। उन्‍होंने बताया कि दिल्ली से राजद को सूचना मिल गई है। इससे पहले राजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने दावा किया था कि शहाबुद्दीन जिंदा हैं। उनकी मृत्यु की सूचना गलत है। प्रतिष्‍ठ‍ित न्‍यूज एजेंसी एएनआइ ने भी उनकी मौत की पुष्टि कर दी है।

    ये भी पढ़े-मुज़फ़्फ़रपुर SKMCH में भर्ती दो और बच्चों में हुई चमकी बुखार की पुश्टि।

    21 अप्रैल को संक्रमित होने की मिली थी खबर

    शहाबुद्दीन की तबीयत खराब होने के बाद उनका कोरोना टेस्‍ट कराया गया था। 21 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इसके बाद उनका इलाज दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में कराया जा रहा था। उनकी तबीयत काफी अधिक खराब होने के बाद दो दिनों से वेंटिलेटर पर रखा गया था। शहाबुद्दीन के पीए ने अरुण कुमार मुन्‍ना ने भी सांसद के निधन की पुष्टि कर दी है। फिलहाल सांसद की पत्‍नी हिना शहाब सहित पूरा परिवार दिल्‍ली में ही है।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6





    1 comment:

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad