• Breaking News

    BREAKING:सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत की खबर झूठी,जिन्दा है शहाबुद्दीन




    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi » नई दिल्ली

    राजकुमार  की  रिपोर्ट

    नई दिल्ली:  तिहाड़ जेल में बंद आरजेडी के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन कोरोना से संक्रमित हैं. कोरोना संक्रमण के चलते उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. बीते एक सप्ताह से दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में शहाबुद्दीन का उपचार चल रहा है. इस बीच, शहाबुद्दीन के निधन की खबर तेजी से वायरल होने लगी. हालांकि, पूर्व सांसद के रिश्तेदार मो. रिजवान के मुताबिक शहाबुद्दीन कोमा में चले गए है. वहीं तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल का कहना है कि शहाबुद्दीन का फिलहाल इलाज चल रहा है. दरअसल, आज सुबह सवेरे एक समाचार एजेंसी ने शहाबुद्दीन की मौत की खबर ट्वीट की थी. 

    ये भी पढ़े-BIG BREAKING :ट्रक और स्कार्पियो के टक्कर में तीन लोगों की मौत व पाँच लोग गंभीर रूप से जख्मी

    उसके कुछ देर बाद ही उस ट्वीट को हटा लिया गया. एजेंसी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा में ट्वीट को हटा दिया गया है. परिवार के सदस्यों और राजद प्रवक्ता की ओर से निधन की पुष्टि करने वाली जानकारी दी गई थी. बताया जा रहा है कि अस्‍पताल प्रबंधन और तिहाड़ जेल प्रशासन निधन की पुष्टि नहीं कर रहा है. अस्‍पताल प्रबंधन का कहना है कि उनकी तबीयत चिंताजनक है और इलाज चल रहा है. इससे पहले शहाबुद्दीन के PA अरुण कुमार मुन्‍ना ने उनके निधन की पुष्टि की थी. राजद के प्रदेश महासचिव निराला यादव ने भी उनके निधन की खबर को सही ठहराया है. निराला यादव ने बताया थी कि दिल्ली से राजद को सूचना मिल गई है. 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad