Haider Aid


 

  • Breaking News

    मुज़फ़्फ़रपुर : भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट ने श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर नेताओं को अर्पित किया श्रद्धा सुमन।



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi » मुजफ्फरपुर, बिहार

    उमाशंकर गिरी की रिपोर्ट 

    मुज़फ़्फ़रपुर : अखिल भारतीय ब्रह्मर्षि महासंघ सलाहकार समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष उद्योगपति राजकुमार त्यागी एवं भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के कोर कमिटी के सदस्य व चर्चित व्यवसाई नलिन पांडेय के असामयिक निधन पर फ्रंट   द्वारा  सभा आयोजित कर इन दोनों नेताओं को  भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया गया । स्थानीय भगवानपुर चौक स्थित किसान भवन में आयोजित श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता फ्रंट के जिला संयोजक अरुण कुमार ने किया।   इस मौके पर अपना श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा इन दोनों प्रमुख हस्ती के निधन से  ब्रह्मर्षि समाज को अपूरणीय क्षति हुआ है। 

    ये भी पढ़े-मुज़फ़्फ़रपुर में बाइक सवार के ऊपर गिरा विशाल बृक्ष ,हेलमेट की वजह से बची जान टला बड़ा हादसा ।

    जिसकी भरपाई कतई संभव नहीं है। श्री कुमार ने राजकुमार त्यागी को मृदुभाषी , संवेदनशील तथा परोपकारी व्यक्तित्व बताते हुए कहा कि उनके निधन से न केवल उद्योग जगत ,बल्कि ब्रह्मर्षि सामाजिक को भी बड़ा धक्का लगा है। उनका नाम देश के जाने-माने उद्योगपतियों में  सुमर था। वे सदैव गरीबों कि मदद के लिए तत्पर रहते थे। वही जिले के चर्चित युवा व्यवसाई नलिन पांडेय के निधन पर संवेदना प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि नलिन जी कम उम्र में व्यवसाय के क्षेत्र में कड़ी मेहनत कर काफी ऊंचाई प्राप्त किया था । वे सदैव दूसरों के मदद के लिए तत्पर रहते थे। निर्भीक, निडर, संघर्षशील, परोपकारी इस युवा व्यवसाई का  निधन भूमिहार समाज के लिए काफी दुखदाई है। हम इन  दोनों के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं।

    ये भी पढ़े-पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर , हुगली में भाजपा के दफ्तर में लगाई गई आग, टीएमसी पर आरोप

    इस अवसर पर अपना श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए महासंघ के उपाध्यक्ष धर्मवीर शुक्ला ने कहा कि राजकुमार त्यागी जी के निधन से राष्ट्रीय स्तर पर संघ को काफी आघात लगा है जिसकी भरपाई संभव नहीं दिखता है। डॉक्टर हरेंद्र कुमार ने कहा कि राजकुमार त्यागी एवं नलिन दोनों हमारे समाज के बड़े स्तंभ थे, उनके निधन से समाज को अपूरणीय क्षति हुआ है।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

     

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad