• Breaking News

    हिमाचल / बद्दी लघु उद्योग भारती ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दी 45 लाख की दवाएं



    • लघु उद्योग भारती ने सी.एम राहत कोष  में  दी 45 लाख की दवाईयां
    • कोविड-19 से लडने के लिए साथ मेें आई औद्योगिक संस्था
    • सामाजिक दायित्व निभाते हुए प्रदान की दवाईयां-चिरंजीव


    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »बद्दी, हिमाचल प्रदेश
     संवाददाता,सत्यदेव शर्मा सहोड़


    हिमाचल : बददी। प्रदेश की प्रमुख औद्योगिक संस्था लघु उद्योग भारती हिमाचल इकाई का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को प्रदेशाध्यक्ष राजीव कंसल की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकत कर सरकारी राहत कोष मे 45 लाख की कोरोना काल के उपयोग में होने वाली जरूरी दवाएं सौंपी। वहीं इस महत्वपूर्ण मुलाकत के दौरान लघु उद्योग भारती के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को कोरोना काल मे  लघु उद्योगों को आ रही समस्याओ से भी अवगत करवाया। 


    मुख्यमंत्री ने लघु  उद्योग भारती की समस्याओं को गम्भीरता से सुना ओर उनका समाधान करने का आश्वासन  दिया। लघु उद्योग भारती के फार्मा विंग के राज्य संयोजक चिरंजीव सिंह ठाकुर ने बताया कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने इस पुनीत कार्य के लिये लघु उद्योग भारती हिमाचल प्रदेश के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया।  स्वास्थ्य  सचिव अमिताभ अवस्थी ने सरकार की तरफ से लघु उद्योग भारती का धन्यवाद करते हुए कहा की संकट की इस घडी में लघु उद्योग भारती द्वारा किया गया यह  योगदान एक संजीवनी  की तरह ही है। इन दवाईयों को हिमाचल सरकार द्वारा जरुरतमंदो तथा जन जन तक पहुंचाकर करोना की लडाई को जीतने का प्रयास करेंगे। 

    ये भी पढ़े-ऊना/पूर्व जिला परिषद ने कहा ,दिव्यांगों को घरद्वार पर लगे कोरोना वैक्सीन

    वहीं दूसरी ओर राज्य दवा नियंत्रक हिमाचल प्रदेश सरकार नवनीत मारवाह ने इस  सराहनीय कार्य के लिये लघु उद्योग भारती फार्मा विंग का ह्रदय से आभर व्यक्त किया। लघु उद्योग भारती के राज्य अध्यक्ष राजीव कंसल व राज्य वरिष्ठ उपप्रधान नेत्र प्रकाश कौशिक ने ने फार्मा विंग के संयोजक चिरंजीव ठाकुर एवं उनकी पूरी टीम का धन्यवाद करते हुए कहा की कोरोना काल मे जब छोटे उद्योंगो  में काम नही है फिर भी सभी दवा उद्यमियों  ने प्रदेश सरकार को जो अतुलनीय सहयोग किया है वो अत्यंत सरहनीय है और आशा  करते है की लघु उद्योग भारती आगे भी एसे समाजिक कार्यो के लिए  अग्रसर रहेगी। 

    ये भी पढ़े-भरतपुर/राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद,दिनदहाड़े डॉक्टर दंपती की हत्या

    लघु उद्योग भारती फार्मा विंग के मुख्य संयोजक चिरंजीव ठाकुर ने कहा की यह नेक कार्य सबके  सामुहिक प्रयासों से  ही  मुमकिन हो पाया है, जिसके लिये वह समस्त दवा उद्यमियों का दिल से धन्यवाद करते हैं।  उन्होने कहा की संकट काल मे सभी को एकजुट्ता दिखानि  चाहिये ताकि  एसे कठिन समय के दौर  से जल्दी निजात पाई जा सके।

    ये भी पढ़े-बंगाल में CM ममता बनर्जी को हराने वाला शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई पर चोरी का FIR दर्ज

    इस मौके पर लघु उद्योग भारती के प्रदेश अध्यक्ष राजीव कंसल, फार्मा प्रांत संयोजक चिरंजीव ठाकुर, मनीष ठाकुर, बददी इकाई के प्रधान राम किशन शर्मा, सह सचिव युवराज चोकर तिरुविजन, देवेन्द्र राणा, मीडिया प्रभारी उमेश पराशर, मृणाल यादव, संदीप धीमन, राकेश लखनपाल, मनीष रजोरा, पुष्पेंद्र, नितिन गर्ग, दिनेश, सतपाल जस्सल, वासु कंसल,  हेमंत जिन्दल, चंचल गर्ग, रमेश दुबे, अखिलेश यादव, सुभाष मिश्रा, मुकेश सैनी, आशीष मित्तल,राजेंद्र, विजय एवं अन्य  मौजूद रहे। 

    इस खबर को शेयर करे |


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad