• Breaking News

    भरतपुर/राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद,दिनदहाड़े डॉक्टर दंपती की हत्या



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »भरतपुर, राजस्थान
     संवाददाता,अमर शेखावत


    भरतपुर: राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद है, आए दिन यहां किसी ना की हत्या, लूट, मारपीट जैसी जघन्य अपराध होती रहती हैं.भरतपुर राजस्थान में कानून व्यवस्था के मामले में सबसे ज्यादा खराब स्थिति किसी जिले का है तो वो है भरतपुर जिला . यहां पर सांसद सुरक्षित नहीं दिखाई दे रहे हो तो आम आदमी का क्या हाल होगा. दरअसल, भरतपुर में नीम दा गेट इलाके में दिनदहाड़े डॉक्टर दंपती की हत्या कर दी गई. वारदात के वक्त डॉ. सुदीप गुप्ता और उसकी पत्नी सीमा गुप्ता कार से कहीं जा रहे थे. इस दौरान बाइक से आए दो युवकों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं. इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. RBM अस्पताल में दोनों के शवों को रखवा दिया गया है. फिलहाल हमलावरों का कुछ पता नहीं लग सका है.

    ये भी पढ़े-बंगाल में CM ममता बनर्जी को हराने वाला शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई पर चोरी का FIR दर्ज

    जानकारी के अनुसार, वारदात के वक्त डॉ सुदीप पत्नी सीमा के साथ श्री राधा चौराहे की ओर जा रहे थे. इस दौरान नीम दा गेट के पास दो बदमाशों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया. दोनों पति-पत्नी को गोली मार दी. फायरिंग की आवाज सुनकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. फिलहाल पुलिस ने हत्या के कारणों को लेकर कुछ भी साफ नहीं किया है.


    डॉक्टर दंपती की हत्या का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि दो युवक डॉक्टर दंपती की गाडी के आगे बाइक लगा देते है. बाइक से उतरकर गाडी के पास जाते है और फिर पिस्तौल निकाल लेते है. डॉक्टर को कुछ बोलते हुए दिखाई दे रहे है. इसके बाद डॉक्टर और उसकी पत्नी को गोली मार देते है. दोनों को बदमाश गोली मारने के बाद तेजी से बाइक पर बैठते है और पिस्तौल को लहराते हुए फरार हो जाते है. फिलहाल पुलिस फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों की पहचान में जुट गई हैं.

    ये भी पढ़े-रांची/झारखंड सरकार ने लिया बड़ा फैसला, कक्षा 9वीं और 11वीं के छात्र बिना परीक्षा दिए पास

    भरतपुर में कार पर हमले के दौरान बेहोश हुईं भाजपा सांसद रंजीता कोली

    भरतपुर की सांसद रंजीता कोली की कार पर भरतपुर जिले के धरसोनी गांव में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के दौरे के दौरान अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. गुरुवार को रात करीब साढ़े 11 बजे जब वह भरतपुर जिले में स्वास्थ्य केंद्र के लिए जा रही थीं, तब करीब पांच-छह अज्ञात लोगों ने उनकी कार पर पत्थरों और लोहे की छड़ों से हमला कर दिया. हमलावर एक कार में आए, कोली की कार को रोका और उस पर पथराव किया और उस कार की खिड़कियों को तोड़ दिया. हमले के दौरान कोली बेहोश हो गईं और उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया और बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई. रंजीता कोली ने अपने ट्वीट में टूटे शीशे वाली कार की तस्वीर पोस्ट की है. 

    इस खबर को शेयर करे |


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad