• Breaking News

    झालावाड़ जिले में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, 2 की मौत, इलाके में तनावपूर्ण माहोल

    प्रतीकात्मक तस्वीर



    We News 24»झालावाड़, राजस्थान

    रुपेश मीणा की रिपोर्ट 


    झालावाड़: जिले के सारोला थाना क्षेत्र के बरेड़ा गांव में जमीनी विवाद को लेकर चली आ रही पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष  हो गया. घटना में 2 लोगों की मौत हो गई, जिसके बाद सारोला तथा बरेड़ा कस्बे में तनाव का माहौल है और भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है.पुलिस के अनुसार, देवकरण गुर्जर और पप्पू गुर्जर  पक्ष के बीच काश्त भूमि को लेकर जमीनी विवाद चला आ रहा है. मामले में पप्पू गुर्जर के पिता की 1 वर्ष पूर्व हत्या हो गई थी.


    यह भी पढ़ें-रॉयल पैराडाइज रिजॉर्ट में चल रहे वेश्यावृत्ति के खेल का अजमेर पुलिस ने किया पर्दाफाश


    इसी मामले को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश चली आ रही. कल देर शाम देवकरण और भरत मालव पक्ष के लोग खेत में बुवाई करने गए. इस दौरान बरेड़ा और सारोला के बीच ट्रैक्टर से जा रहे भरत तथा देवकरण मालव पर पप्पू लाल गुर्जर सहित कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. 


    ट्रैक्टर चालक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

    देवकरण किसी तरह भाग निकला, लेकिन हमले में ट्रैक्टर चालक भरत मालव गंभीर घायल हो गया, जिसने कोटा में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. इधर घटना के बाद पुलिस ने पप्पू लाल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी भी तबीयत बिगड़ने से उसकी अचानक मौत हो गई. ऐसे में गुर्जर समाज के लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस पर मारपीट कर हत्या का आरोप लगाया. 

    यह भी पढ़ें- आबकारी विभाग ने हजारों लीटर शराब को नष्ट किया

    पुलिस ने दर्ज किया दोनों पक्षों का मामला

    बरहाल सारोला थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से करीब एक दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पप्पू लाल गुर्जर का पोस्टमार्टम के बाद आज अंतिम संस्कार होगा. उधर हमले में मृतक भरत मालव का शव भी सारोला लाया गया है. ऐसे में दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति को देखते हुए जिले के 12 थानों की पुलिस सारोला तथा बरेड़ा गांव में तैनात की गई है. बरहाल पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के बीच समझाइश के प्रयास किए जा रहे. 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad