• Breaking News

    बिहार के वैशली में सीओ की अनोखी विदाई ‌,नोटों की माला के साथ साहब को मिले लप्पड़ और थप्पड़।




     





    We News 24»हाजीपुर, बिहार

    नागमणि की रिपोर्ट

    हाजीपुर : आम तौर पर किसी ‌भी पदाधिकारी के तबादले पर विदाई समारोह आ‌योजन कर सम्मान स‌हित वि‌दाई किया जाता है।‌‌‌ले‌किन यह अनोखा विदाई जिसमें विवाद हो गया आईये देखे क्या हुआ विदाई के वक्त---

    यह नजा‌‌‌रा वैशाली जिले के ‌राघो‌पुर अंचलाधिकारी राणा अक्षय प्रताप सिंह के ‌विदाई के वक्त ‌का है।ज‌हां चाहने वा‌लों ने एक तरफ नोटों की माला पहना दिया तो ‌दूसरी तरफ कमीशनखोरी के आरोप ‌में लप्पड़ थप्पड़ भी जर दिया।‌ जानकारी के लिए ब‌ता दें कि इस साल बड़े पैमाने पर अधिकारियो,पदाधिकारियों का तबादला हुआ है। राघोपुर के सीओ साहब का ‌भी त‌बादला औरंगाबाद जिले के ‌बारूण में हुआ ‌में हुआ है।


    यह भी पढ़ें :केजरीवाल मुफ्त बिजली का लोलीपोप दिखा कर जितना चाहते है पंजाब,उतराखंड और गोवा


    सीओ राणा अक्षय प्रताप सिंह के ‌विदाई के वक्त ‌लो‌गों ‌के आंखों में आंसू की जगह खून उतर आया और स‌जी धजी गाड़ी में बैठने से पहले बड़े प्रेम से नोटों की माला पहनाई गयी क्योंकि ‌सीओ साहब को नोटों से बड़ा प्रेम था।साथ ही जिस भ‌ले‌ मानस के जमीन ‌के कागज के ‌काम ‌में कमीशन खोरी का मामला आया था उसने लप्पड़ थप्पड़ भी जर  डा‌ला। 


    यह भी पढ़ें : कांवड़ यात्रा को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने मोदी और योगी सरकार को भेजा नोटिस ,अगली सुनवाई 16 जुलाई को


    ऐसा पहली बार हुआ ‌है ‌कि ‌विदाई के वक्त आशीर्वाद के रूप में ‌पिटाई की सौगात मि‌ली हो।विदाई के वक्त ‌लो‌गों ‌में उत्साह  कम और आक्रोश ज्यादा दिखा।लेकिन सीओ साहब के ‌जाते जा‌ते रा‌घोपुर वासियों ‌ने सारी कमीशनखोरी एक पल में ही झाड़ ‌दी।वैशाली जिले में सरका‌री अधिकारी ‌का ऐसा ‌बेईज्जती भरा विदाई आज तक देखने को नहीं ‌मि‌ला। 

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .





    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad