• Breaking News

    सभी फुटबॉल खिलाडिय़ों के लिए कोविड़ वैक्सीन अनिवार्य, खिलाडिय़ों को दिखाना हो वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट




    We News 24»उना, हिमाचल प्रदेश

    सत्यदेव शर्मा सहोड़ की  रिपोर्ट


    ऊना।हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ ने अपने सभी प्रतिभागी खिलाडिय़ों के लिए कोविड़ वैक्सीन लगवाने की अनिवार्यता घोषित कर दी है। संघ के प्रदेश महासचिव दीपक शर्मा की ओर से सभी जिला अध्यक्षों तथा महासचिवों के नाम अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ द्वारा जारी जरूरी दिशा-निर्देशों के अनुसार इस संबंध में एक पत्र लिखा हैं। संघ द्वारा जारी पत्र में कहा गया है कि आने वाले दिनों में अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ द्वारा प्रस्तावित सीनियर नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों के लिए कोविड वैक्सीन की दोनों डोज लगाना अनिवार्य कर दिया गया है।

    ये भी पढ़े-सोए हुये युवक को सांप काटने से मौत, परिजनों में छाया मातम।

     इस प्रतियोगिता के लिए होने वाले ट्रायल में प्रतिभागी खिलाडिय़ों को वैक्सीन लगवाने का सर्टिफिकेट दिखाना अनिवार्य कर दिया गया है। बिना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट के ट्रायल में भाग नहीं लेने दिया जाएगा। संघ के महासचिव दीपक शर्मा ने बताया कि इसी प्रकार महिला वर्ग की सभी प्रतियोगिताओं के लिए खिलाडिय़ों को कोविड़ वैक्सीन लगवाना प्राथमिक कर दिया गया है।

    ये भी पढ़े-राज कुंद्रा नेअच्छी कमाई के लिए शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के साथ किया था करार

     उन्होंने प्रदेश के सभी जिला फुटबॉल संघ के अध्यक्षों तथा महासचिवों को इस संबंध में पत्र जारी करके खिलाडिय़ों को कोविड़ वैक्सीनेशन करवाने की अपील की है। दीपक शर्मा ने कहा कि वैश्विक कोरोना महामारी के बचाव को लेकर सरकार द्वारा अपनायी जा रही जरूरी हिदायतों का सभी खिलाड़ी पालन करें। ताकि इस बीमारी को जल्द से जल्द जड़ से समाप्त करने की दिशा में आगे बढ़ा जाए। 

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad