• Breaking News

    धमकी ,14 अगस्त तक नहीं रिहा हुए आतंकियों तो उड़ा देंगे लखनऊ का हनुमान मंदिर ,RSS भी निशाने पर




    We News 24»लखनऊ, उत्तर प्रदेश

    लखनऊ संवाददाता 

    उत्तर प्रदेश : राजधानी लखनऊ के अलीगंज के हनुमान मंदिर में गुरुवार शाम एक धमकी भरा पत्र  मिला. जिसमें हनुमान मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई. पत्र में लखनऊ में पकड़े गए आतंकियों को 14 अगस्त से पहले रिहा करने की मांग की गई है. पत्र में साथ ही आरएसएस के दफ्तर और वरिष्ठ पदाधिकारियों को भी निशाना बनाने की बात कही गई है. वहीं धमकी भरे पत्र मिलने के बाद पुलिस भी अलर्ट हो गई. मंदिर की सुरक्षा में पुलिस बल तैनात किया है.


    हनुमान मंदिर में रजिस्टर्ड डाक के द्वारा गुरुवार को चिट्ठी पहुंची थी. पत्र के लिफाफे पर प्रबंधक नया हनुमान मंदिर लिखा हुआ था. भेजने वाले के नाम की जगह खदरा के मदेयगंज इलाके में रहने वाले जोगिंदर सिंह का नाम लिखा हुआ था. वहीं पत्र मिलने के बाद से मंदिर में डर का माहौल बना हुआ है. चिट्ठी में लखनऊ में पकड़े गए आतंकियों को 14 अगस्त से पहले छोड़ने की मांग की गई है.

    ये भी पढ़े-दिल्ली पुलिस के हाथ लगी एक और बड़ी कामयाबी, कुख्यात अपराधी आनंदपाल की प्रेमिका मैडम मिंज भी गिरफ्तार

    10 और हिंदू लोग निशाने पर

    पत्र में लिखा था कि अखलाक आप हजरात को अदा करता हूं कि हमारे जिन मुजाहिदों (आतंकियों) को आप की हुकूमत की इनतिहाई फिरकापरस्त सोच की वजह से गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें फौरन रिहा कर दिया जाए. उनकी कौम के सब्र का इम्तिहान न लिया जाए. अगर ऐसा न किया गया तो उन्हें मजबूरन हथियार उठाने पड़ेंगे. उस सूरत में लखनऊ शहर के बड़े मंदिर और आरएसएस के दफ्तर हमारे निशाने पर पहले से ही हैं. पूरे शहर में 10 हिंदू हजरता आप पर हमारी खास तवज्जो भी है, जो कि इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ मुहिम चला रहे हैं. वह इन सब के गले रेतकर उन्हें जल्दी ही दोजक की आग में झोंक देंगे और आपकी काफिर पुलिस के जो मुलाजिम बेगुनाहों मुसलमानों को फंसा कर जेल भेज रहे हैं. उनका हिसाब भी किया जाएगा.

    ये भी पढ़े-ममता बनर्जी को सीएम पद पर बने रहने के लिए उपचुनाव हड़बड़ी ,दिलीप घोष ने ममता पर कसा तंज

    14 अगस्त तक का दिया वक्त

    पत्र में आगे लिखा है कि हिंदू औरतों के जिस्म पर इस्लाम का अजाब भर दिया जाएगा. इतना कहर बरपा देंगे कि आपकी हुकूमत हिल जाएगी. यही नहीं कोई यह न सोचे कि उन्हें किसी का खौफ है. हम सिर्फ अल्लाह से ही डरते हैं और इसीलिए वह अपना नाम भी खुले तौर पर लिख रहे हैं. हमें ढूंढने की कोशिश मत करना. आप को हिंदुस्तान यौमे आजादी यानी कि 15 अगस्त से 1 दिन पहले तक का वक्त दिया जा रहा है. आगे के अंजाम के जिम्मेदार आप खुद होंगे.

    ये भी पढ़े-मध्य प्रदेश की भिंड जेल में बड़ा हादसा, 150 साल पुरानी दीवार गिरने से 22 कैदी बुरी तरह घायल

    मंदिर सुरक्षा में भारी पुलिस बल तैनात

    धमकी भरे पत्र मिलने के बाद मंदिर की सुरक्षा बढ़ाई गई है. मंदिर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. मामले की जांच में जु़टी पुलिस आसपास दुकानदारों से भी जानकारी प्राप्त कर रही है. वहीं पुलिस ने संदिग्ध दिखने वाले व्यक्ति की तत्काल पुलिस को सूचना देने की अपील की है. धमकी भरे पत्र मिलने के बाद मंदिर परिसर में लगे 16 सीसीटीवी कैमरों से भी निगरानी रखी जा रही है. साथ ही मंदिर की सुरक्षा में मंदिर के सभी गेट पर पुलिस तैनात की गई है. 

    ईस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad