• Breaking News

    मोबाईल उपभोक्ता सावधान ,मोबाईल कपंनी अपना कर्ज चुकाने के लिए आपका जेब पर डालेंगे डाका




    We News 24»नई दिल्ली

    हिरा रोहिल्ला की रिपोर्ट 

    नई दिल्ली: देश के मोबाईल कपंनी अपना कर्ज उतरने के लिए अपने उपभोक्ता के जेब पर डाका डालने के फ़िराक में ,  भारत  के करोड़ों मोबाइल फोन उपभोक्ता को आने वाले समय में ये कपंनी दे सकती है बड़ा झटका .जानकारों की माने तो  भारती एयरटेल और वोडाफोन इंडिया  आने वाले  6 महीने में अपने  टैरिफ में  30 फीसदी तक बढ़ोतरी करने फिराक में है .मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारती एयरटेल ने बुधवार को अपने एंट्री लेवल 49 रुपये के प्रीपेड प्लान को हटा दिया है और अब एंट्री लेवल प्लान को 60 फीसदी महंगा करके 79 रुपये कर सकता है.


    यह भी पढ़ें:- बिहार के मुजफ्फरपुर मे डीजे की धुन पर एक शख़्स का हथियार लहराते वीडियो हुआ वायरल।

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वोडाफोन इंडिया कुछ सर्किल में टैरिफ को महंगा कर दिया है और जल्द ही इसे देशभर में लागू किया जा सकता है. भारी भरकम कर्ज का सामना कर रही वोडाफोन आइडिया को अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए यह कदम उठाना पड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौजूदा समय में टेलिकॉम इंडस्ट्री में कुल सब्सक्राइबर्स बेस में 90 फीसदी से ज्यादा प्रीपेड यूजर्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एयरटेल ने पिछले हफ्ते अपने एंट्री लेवल पोस्टपेड प्लान की कीमत में बढ़ोतरी करने और रिटेल यूजर्स के लिए ऑफर्स में बदलाव करने का निर्णय लिया था.

    यह भी पढ़ें:- बिहार में बढ़ती महंगाई,बेरोजगारी,भ्रष्टाचार,बढ़ते अपराध के विरुद्ध में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने आक्रोश प्रदर्शन किया

    टैरिफ में बढ़ोतरी करने पर जोर

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एयरटेल और वोडाफोन आइडिया टैरिफ एवरेज रेवेन्यू पर यूजर को बढ़ाना चाह रही है. जानकारों का कहना है कि दोनों कंपनियों की रणनीति को देखते हुए रिलायंस जियो यूजर्स को लगातार अपने साथ जोड़ने का प्रयास कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिसंबर 2021 से अप्रैल 2022 तक वोडाफोन आइडिया को 22 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा के बकाये का भुगतान करना है और इसके लिए नगदी की जरूरत है. वहीं टैरिफ में बढ़ोतरी करने के बाद उसे नगद मिल सकता है. 

    ईस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad