• Breaking News

    राज कुंद्रा नेअच्छी कमाई के लिए शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के साथ किया था करार



    We News 24»मुम्बई, महाराष्ट्र

    रघु जाधव की  रिपोर्ट


    मुंबई : अभिनेत्री शीला शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अश्लील सामग्री मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ पुख्ता सबूत मिलने के बाद उसे गिरफ्तार  कर लिया और अदालत ने उसे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो बनाने और एक ऐप के जरिए उन्हें प्रदर्शित करने का आरोप लगा है। इस मामले में अब 19 कनेक्शन सामने आ रहे हैं। खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा और मॉडल पूनम पांडे के भी राज कुंद्रा से कनेक्शन हैं।

    मरते हुए पति के स्पर्म माँ बनना चाहती थी महिला, डॉक्टर ने नहीं दी इजाजत , गुजरात हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला



    ये भी पढ़े-बीजेपी नेताओं ने रची आतंकी हमले की साजिश, पुलिस जांच में चौंकाने वाला खुलासा

    महाराष्ट्र साइबर सेल के सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और मॉडल पूनम पांडे को भी मामले में आरोपी बनाया गया था। इन दोनों का जवाब महाराष्ट्र साइबर सेल ने दर्ज कर लिया है।यह भी सामने आया है कि इन दोनों ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाए हैं। राज कुंद्रा को भी पिछले साल मामले में अदालत ने अंतरिम जमानत दी थी और जमानत अर्जी पर अंतिम सुनवाई इस महीने के अंत में होगी।



    ये भी पढ़े-यात्रीगण कृपया ध्यान दे,अब मंडुआडीह स्टेशन को मंडुआडीह नहीं बनारस बोलिए

    शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ किया था समझौता

    सूत्रों के अनुसार, शर्लिन चोपड़ा ने आम्र्सप्राइम मीडिया के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे। जिसके मालिक राज कुंद्रा हैं। भारत के बाहर की कंपनियों के कुछ ऐप्स के लिए अश्लील सामग्री उपलब्ध कराने के लिए एक समझौता किया गया था। शर्लिन चोपड़ा सेमी पोर्नोग्राफि़क पर आधारित ऐप चला रही थीं।




    यह अंशकालिक नौकरी ठीक नहीं चल रही थी इसलिए उसने राज कुंद्रा से संपर्क किया। दोनों ने 50 फीसदी लाभ के लिए राज कुंद्रा के साथ करार किया था। राज कुंद्रा ने खुद इस समझौते पर हस्ताक्षर किए थे।



    ये भी पढ़े-दबंगों ने की नाबालिग की जमकर पिटाई,थाने में जाकर नाबालिग ने लगायी न्याय की गुहार

    जून 2019 से जुलाई 2020 के बीच दोनों ने खूब अच्छी कमाई की। लेकिन शर्मिल चोपड़ा ने महसूस किया कि उन्हें वादे के मुताबिक पैसे नहीं मिल रहे हैं और उन्होंने एक साल बाद अनुबंध रद्द करने का फैसला किया। इसके बाद शर्लिन ने अपना खुद का ऐप बनाया और कुछ महीनों में ही अच्छा पैसा कमाया।




    लेकिन अगस्त 2020 में उन पर अपने द्वारा अपलोड किए गए कंटेंट को पायरेट करने का आरोप लगा और फिर खुद शिकायत दर्ज कराई। फरवरी 2021 के बाद शर्लिन द्वारा दिए गए जवाब में उन्होंने राज कुंद्रा पर उन्हें पूरी तरह से पोर्न इंडस्ट्री में धकेलने का आरोप लगाया है। इस बीच, राज कुंद्रा ने इस साल की शुरुआत में कंपनी के शेयर बेचने का दावा किया था। यह भी कहा गया कि सभी दस्तावेज पुलिस को सौंप दिए गए हैं। 

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad