• Breaking News

    बिलासपुर बच्ची की निर्मम हत्या के विरोध में साहू समाज ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोला




    We News 24»दुर्ग, छत्तीसगढ़

    राहुल गुप्ता  की  रिपोर्ट

    दुर्ग:बिलासपुर में दो दिन पहले हुई बच्ची की निर्मम हत्या के मामले में अभी तक पुलिस अपराधी तक नहीं पहुंच पाई है। जिससे लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है और अब लोगों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

    यह भी पढ़ें-कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए नेता पर राहुल गांधी का निशाना, कहा- ज्योतिरादित्य सिंधिया और जितिन प्रसाद हैं संघ के लोग

    बिलासपुर की घटना हत्या के ममाले की आग अब धीरे-धीरे पूरे प्रदेश  में फैल रही है। और साहू समाज भी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए आगे आई है। इसी कड़ी में साहू समाज युवा प्रकोष्ठ द्वारा दुर्ग जिला संभाग एवं राज्य के युवक द्वारा आज बिलासपुर के साहू परिवार की बालिका की हत्या के मामले में दुर्ग के पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा।



    युवकों ने आवेदन के माध्यम से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अधीक्षक ने पूरे समाज के लोगों को आरोपियों हत्या के मामले  के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया।


    यह भी पढ़ें-चीन जारी संघर्ष के मसले पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पूर्व रक्षा मंत्रि एके एंटनी और शरद पवार के साथ बैठक की


    ज्ञापन देने वालों में संभाग कार्य अध्यक्ष जितेंद्र साहू, एव राकेश हिरवानी, संभाग संरक्षक प्रेम किशन साहू एव सूरज साहू, दुर्ग युवा प्रकोष्ठ संयोजक जितेंद्र साहू, महासचिव एव प्रवक्ता नितेश साहू , प्रदेश उपाध्यक्ष भोला साहू, संभाग उपाध्यक्ष लीकेस साहू , खिलवान साहू, विक्रमादित्य साहू , संगठन सचिव नीलेश साहू सुरेंद्र साहू, क्रितेश साहू, चंद्रकांत साहू, सचिव नेतराम साहू, अजीत साहू, समीर साहू, मुकेश साहू, डलेश्वर साहू, धनंजय साहू युवा प्रकोष्ठ दुर्ग शहर तहसील संयोजक, गुलशन साहू सचिव दुर्ग शहर, नवीन साहू,संगठन सचिव दुर्ग शहर, रामकुमार साहू, ओम प्रकाश साहू, किशन साहू संगठन सचिव दुर्ग , दीपक साहू ,टिकेंद्र साहू, गिरवर साहू, राजेश साहू, देवा साहू,दुर्गेश साहू, मौजूद रहे। 

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad