• Breaking News

    उत्तराखंड: उत्तरकाशी के मांडो गांव में बादल फटने से तीन की मौत, बचाव कार्य जारी



    We News 24»उत्तरकाशी, उत्तराखण्ड

    किशन सिंह वोहरा की रिपोर्ट  

    उतराखंड: उत्तरकाशी में लगातार जारी मूसलाधार बारिश आफत बनकर टूट पड़ी। जिला मुख्यालय के पास स्थित मांडो गांव में रविवार देर रात बादल फट गया। इससे पानी और मलबे की चपेट में आने से दो महिलाओं समेत चार लोग लापता हो गए हैं जबकि तीन अन्य लोगों की मौत हो गई। गांव के लोगों को मदद मुहैया करवाने के उद्देश्य से प्रशासन का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

    ये भी पढ़े-अमरिंदर सिंह पर नवजोत सिंह सिद्धू पड़े भारी ,मिली पंजाब कोंग्रेस की कमान ,पढ़ें हंगामा से लेकर समाधान तक की कहानी


    एसडीआरएफ के टीम इंचार्ज जगदंगा प्रसाद ने बताया कि मांडो गांव में बादल फटने के बाद तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि चार लोग लापता हो गए हैं। इनकी तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि  गांव में ही तीन अन्य लोग गणेश बहादुर, रविन्द्रऔर रामबालक यादव इस हादसे में हो गए हैं। तीनों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। 

    ये भी पढ़े-कोरोना की तीसरी दस्तक, केरल सरकार ने बकरीद पर लॉकडाउन में ढील देने का गलत घोषणा


    वहीं, जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल ने बताया कि बादल फटने के बाद मांडो गदेरे के उफान पर आने से मांडो गांव के कई घरों में मलबा और पानी घुस गया। उन्होंने बताया कि भटवाड़ी ब्लॉक के कंकराड़ी, निरकोट और सिरोर में भी बारिश से नुकसान की सूचना है। कंकराड़ी गांव में एक मकान क्षतिग्रस्त होने की जानकारी मिली हे। गांव के लिए एनडीआरएफ व तहसीलदार को रवाना किया गया है। उधर, डीएम मयूर दीक्षित ने अस्पताल प्रशासन को सतर्क रहने को कहा है।  

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad