• Breaking News

    पटना जिले के मनेर प्रखंड में आधा दर्जन पंचायतों को बाढ़ का खतरा , गांव में घुसा गंगा का पानी



    • पटना जिले के मनेर प्रखंड में आधा दर्जन पंचायतों को बाढ़ का खतरा , गांव में घुसा गंगा का पानी ,बाढ़ के पानी  से घिरे दियारा वासी ,  दियारा वासी सहमे

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90



    We News 24» मनेर, बिहार

    बिहटा से वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट


     पटना : गंगा का जलस्तर लगातार बढ़ने से दियारावासियों को परेशानी भी लगातार बढ़ती जा रही है। मनेर प्रखंड के दियारा क्षेत्र में गंगा-सोन के पानी में बढ़ोतरी को देखते हुए मनेर अचंलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह  ने बताया की दियारा क्षेत्र के रतन टोला गांव में जाने वाली रास्ते पर पानी आ गया हैं। 


    ये भी पढ़े-कोरोना से जंग में केंद्र सरकार एक कदम और बढाया, कोवैक्सिन और कोविशील्ड मिक्सिंग को दी मंजूरी


    वही छिहत्तर, महावीर टोला गांव जाने वाले रास्ते में पुल के पास पानी अधिक हो गया हैं, जिसे देखते हुए छोटी नाव की ब्यवस्था किया जा रहा हैं। हल्दी छपरा जाने वाले रोड दुधैला पुल के पास रोड पर पानी आ गया हैं। रामपुर , भवानी टोला , हुलासी टोला जाने वाले मार्ग में तिवारी टोला के पुल के समीप पानी आ गया हैं।


    ये भी पढ़े-क्या लोकसभा के बादआज राज्यसभा में ओबीसी बिल पास होगा, या होगा हंगामा?



    आवगमन पूरी तरह से ठप हो चुका है। रतन टोला गांव के निवासी शंकर कुमार ने बताया कि गांव में बाढ़ का पानी घुस गया है लोगों को आने जाने में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है प्रशासन की ओर से अभी तक कोई इंतजाम नहीं की गई है। मवेशियों को भी चारा लाने में दिक्कत हो रही है। दियारा क्षेत्र के बधार में बाढ़ का पानी घुस गया हैं। 


    ये भी पढ़े-लापता सुदर्शन न्यूज पत्रकार की मोतिहारी में बेरहमी से हत्या, 3 दिन बाद शव बरामद


    मगरपाल पंचायत के कहीं गांव में सड़क पर पानी घुस गया है , लेकिन अभी तक कोई नुक्सान नहीं है। जिसपर प्रशासन नजर बनाए हुए हैं। सरकार और अंचल कार्यालय की ओर से बाढ़ की स्थिति पर पैनी नजर बनाए हुए लोगों को आने जाने के लिए छोटी नाव का सहारा दिया गया है। 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad