• Breaking News

    एनडीआरएफ टीम ने भीषण बाढ़ में फंसे एक परिवार की पांच जिंदगियों को बचाया




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24»शिवपुरी, मध्य प्रदेश

    मिडिया रिपोर्ट  


    मध्यप्रदेश : के पश्चिमी इलाकों में बाढ़ का प्रभाव लगातार जारी है I जिला शिवपुरी में प्रशासन को एक संकटग्रस्त कॉल प्राप्त हुई थी, जिसमें कुछ असहाय पीड़ितों के बारे में सूचना मिली, जो चारों ओर से बाढ़ के पानी से घिरे एक ऊंचे स्थान पर फंसे हुए थे । एनडीआरएफ टीम को जब इसकी सूचना मिली तो टीम, उप निरीक्षक मनीष कुमार चौबे के नेतृत्व में तुरंत घटना स्थल पर पहुंची । 

    ये भी पढ़े-पटना जिले बिहटा में हुई गोलीबारी इलाके में दहशत का माहौल

    मौके पर पहुंचने पर पता चला कि एक ही परिवार के 05 लोग पिछले 02 दिनों से भूखे प्यासे गाँव-धमकान, तहसील-शिवपुरी, जिला-शिवपुरी के पास एक अलग-थलग ऊंची जमीन पर फंसे हुए थे और भारी वर्षा का सामना कर जिंदा रहने के लिए पेड़ों पर चढ़कर जद्दोजहद रहे थे । 11 एनडीआरएफ के बचावकर्मी जब वहाँ पहुंचे तब उन्होंने असहायों को सांत्वना दी और उन्हें भोजन और पानी मुहैया कराया और फिर अपनी बोट पर बैठाकर, पानी की तेज़ धारा को पार करके उन्हें सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया । 

    ईस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad