• Breaking News

    शहीद SSB हेड कांस्टेबल मितन राम के अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

     





    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24» सीतामढ़ी, बिहार

    असफाक खान  की रिपोर्ट

    सीतामढ़ी , जिले में एक बार शहीद के मौत की खबर सुनकर पूरा जिला शोक में डूब गया हैं A शहीद की मौत की खबर पा कर परिवार में कोहराम मचा हुआ हैं सीतामढ़ी में शहीद SSB हेड कांस्टेबल मितन राम के अंतिम यात्रा में जनसैलाब देखने को मिला है  साथ ही नम आँखों से अश्रुपूर्ण विदाई दी गयी है .

    ये भी पढ़े-दुकानदार को गोली मारने वाले अपराधी को लोगो ने जमकर पिटा

    बताते चलें कि शहीद जवान मितन राम एसएसबी के 14 वीं बटालियन में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत था ये   जम्मू कश्मीर में पदस्थापित जवान सीतामढ़ी जिले के रीगा प्रखंड के फतेहपुर गिरमिसानी गाँव का रहने वाला था ये  ग्रामीणों की माने तो शहीद पांच भाई था ये जिसमे दो भाई सेना में कार्यरत था ये   शहीद जवान लगभग पांच साल पहले एसएसबी में भर्ती हुआ था ये  10 दिन पूर्व वह अपने घर से छुट्टी समाप्त कर नौकरी पर गया था ये  शहीद अपने पीछे अपने माँ- पिता के साथ अपनी पत्नी व् एक गोद में एक साल का नन्हा सा जान बिलखता हुआ छोड़ कर चला गया .


    ये भी पढ़े-सामुहिक दुष्कर्म की पीड़िता बनी बिन व्याही माँ , मुखियापति समेत पाँच एफआईआर दर्ज



     गौरतलब हो कि विगत 10 सितम्बर को AIRT ट्रेनिंग के दौरान अचानक जमीन पर गिर गया जिसके बाद उसे वहाँ के सहकर्मियों के द्वारा CPR दिया गया और आनन-फानन में यूनिट हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार कर स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें SDH चंदौरा  रेफर कर दिया गया ये अस्पताल पहुँचने पर लगभग 09 : 45 बजे मृत घोषित कर दिया गया A मौत की खबर जैसे ही परिवार तक पहुँची चारो-ओर चीख-पुकार मच गयी A मौके पर बथनाहा विधायक अनिल राम, पूर्व नगर विधायक सुनील कुशवाहा , बसवरिया निवासी पूर्व सैनिक अनिल कुमार, सुरसंड के बघारी पंचायत के मुखिया पदम राज भारद्वाज उर्फ पिंटू, बीररख पंचायत भावी मुखिया प्रत्याशी विनोद शाही, मुखिया वीरेंद्र महतो, बखरी गांव निवासी समाज सेविका व जिला परिषद के भावी प्रत्याशी प्रीति यादव, समाजसेवी मंजय कुमार सहित दर्जनों समाजसेवियों ने गहरा दुख व्यक्त किया है। मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किए हैं।

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad