• Breaking News

    दुकानदार को गोली मारने वाले अपराधी को लोगो ने जमकर पिटा

     




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24» मुजफ्फरपुर, बिहार

    उमाशंकर गिरी की रिपोर्ट


    मुजफ्फरपुर : में किराना दुकानदार को अपराधियो ने मारी गोली,एक अपराधी को लोगो ने पकड़कर जमकर किया पिटाई।मौके पर पहुची पुलिस ने अपराधी को हिरासत में लेकर कर रही पूछ ताछ।


    जिले में एक बार फिर अपराधियो ने पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया।


    ये भी पढ़े-सामुहिक दुष्कर्म की पीड़िता बनी बिन व्याही माँ , मुखियापति समेत पाँच एफआईआर दर्ज


    सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की चौक पर शनिवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने किराया दुकानदार आशीष कुमार को गोली मार दी। अपराधियों ने तीन राउंड फायरिंग की। एक गोली दुकानदार के पेट में लगी। बाइक सवार तीन अपराधी भागने लगे। स्थानीय लोगों ने  एक अपराधी को दबोच लिया। उसकी जमकर धुनाई कर अधमरा कर दिया।वही दो अपराधी मौके से फरार हो गया।


    ये भी पढ़े-नल जल योजना का खुला पोल, पांच साल में भी नहीं पहुंचा पानी ,जनप्रतिनिधि पर लोग है आक्रोशित

     

    सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। आक्रोशित लोगों ने पुलिस के साथ भी धक्का-मुक्की की।स्थिति अनियांत्रितहोने पर अतिरिक्त बल को बुलाना पड़ा।इसके बाद पुलिस अपराधी को लेकर निकल गई।घायल आशीष को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।स्थिति गंभीर हो के पर डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया।

    ये भी पढ़े-चोरो ने की 250 साल पुरानी दुर्लभ अष्टधातु की राधा-कृष्ण मूर्ति कि चोरी




    आशीष की भतीजी पीहू ने बताया कि बाइक से तीन अपराधी आये।चाचा से सिगरेट खरीदा।इसके बाद पैसा देकर चला गया।दो मिनट बाद दूबारा एक अपराधी आया।उसके हाथ मे पिस्टल था।हथियार देखकर वह डर गई और ऊपर जाकर मम्मी को बताया।जब लोग नीचे आए तो देखा कि आशीष खून से लथपथ होकर जमीन पर पड़े थे। 


    वही सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए अपराधी का नाम पते का सत्यापन किया जा रहा है।

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad