• Breaking News

    गगरेट होशियारपुर मार्ग पर अज्ञात वाहन ने कुचले तीन पुलिस कर्मी






    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24» गगरेट, हिमाचल प्रदेश

    संवाददाता/सत्यदेव शर्मा सहोड़



    हिमाचल , गगरेट (ऊना)। पुलिस थाना गगरेट के तहत होशियारपुर मार्ग पर चेक पोस्ट से 150 मीटर पीछे आशा देवी में बाइक पर सवार तीन पुलिस कर्मियों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। बताया जा रहा है तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रात 10:30 बजे के करीब तीनों जवान एक बाइक पर सवार होकर आशादेवी में स्थित पुलिस चेक पोस्ट पर जा रहे थे तो रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को कुचल दिया। तीनों सिविल ड्रेस में थे। आईकार्ड से उनकी पहचान की गई। 

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर में सीतामढ़ी के बाइक सवार की बस के टक्कर से मौत

    मिली जानकारी के अनुसार तीनों पुलिस जवानों को कुचलने पर ट्रक चालक को संदेह के आधार पर पुलिस टीम ने नादौन, जिला हमीरपुर के पास दबोच लिया है। पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई हैं। ट्रक ड्राइवर अमरजीत सिंह निवासी नादौन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ट्रक (एचपी67ए - 0397) में ईंटें भरी हुई थीं।

    ये भी पढ़े-पंचायत चुनाव को लेकर पटना जिलाधिकारी ने बिहटा प्रखंड का किया दौरा




    आईकार्ड के अनुसार इन मृतकों की पहचान मनोज कुमार, शुभम व विशाल के रूप में हुई है। यह तीनों चौथी आईआरबीएन बटालियन के जवान थे। ये तीनों अभी दो दिन पहले ही ऊना में अपनी सेवाएं देने के लिए तैनात किए गए थे और सड़क दुर्घटना ने इन तीनों की जिंदगी को लील लिया। विशाल कुमार झड़वीं ब्राह्मणा, भोरंज, जिला हमीरपुर का निवासी था। विशाल का भाई भी पुलिस में है। विशाल करीब दो साल पहले ही पुलिस में भर्ती हुआ था। विशाल के पिता दिल्ली में नौकरी करते हैं, जबकि माता गृहणी हैं।


    पुरी पेट्रोल पंप से 150 मीटर की दूरी पर जब जोर से धमाका हुआ तो कोविड ड्यूटी दे रहे अध्यापकों ने वहां जाकर देखा तो दो जवान मर चुके थे, जबकि एक तड़फ रहा था। गंभीर रूप से घायल जवान को ऊना अस्‍पताल ले जाया गया। लेकिन वो रास्ते में दम तोड़ चुका था। गाड़ी टक्कर मारकर भाग चुकी थी।

    ये भी पढ़े-मुज़फ्फरपुर लीची के बागान में लटकते मिला 22 वर्षीय युवती का शव।




    पुलिस ने टोलटैक्स नाका से संदिग्ध गाड़ियों के नंबर लेकर जांच शुरू की है। फिलहाल पांच से छह गाड़ियां पुलिस की लिस्ट में थीं, जिनकी तलाश की जा रही थी, क्योंकि यह टक्कर किसी बड़े वाहन के साथ हुई है। ऐसा पुलिस मानकर चल रही है और उसी आधार पर बड़ी गाड़ियों को प्राथमिक जांच में शामिल किया गया। पुलिस ने वीरवार सुबह आरोपित ट्रक चालक को दबोच लिया है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिए जाएंगे।


    तीनों पुलिस के जवान जिला हमीरपुर के बताए जा रहे हें, जिसमें दो भोरंज और एक बड़सर से संबंधित बताया जा रहा है। डीएसपी मनोज जम्‍बाल ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस टीम रवाना हो गई है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad