Header Ads

  • Breaking News

    पटना आने से पहले लालू यादव ने कांग्रेस पर कसा तंज , कहा कि गठबंधन हारने के लिए नहीं है.





    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» नई दिल्ली 

    रिपोर्टिंग / काजल कुमारी

    नई दिल्ली: दिल्ली से पटना आने के पहले लालू प्रसाद  ने मीसा भारती के आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. लालू यादव से जब यह पूछा गया कि बिहार उपचुनाव में गठबंधन खत्म हो गया है तो उन्होंने कहा कि गठबंधन क्या होता है? गठबंधन हारने के लिए नहीं होता. हम हारने के लिए दोनों सीट कांग्रेस को नहीं दे सकते थे. यह पूछे जाने पर कि भक्त चरणदास लगातार यह कह रहे थे कि आरजेडी बीजेपी के लिए काम कर रही है .


    ये भी पढ़े-पाकिस्तानी के खिलाफ केएल राहुल से अच्छा ना खेलने और धोनी से मैच से हटने की लगायी गुहार, देखें वायरल VIDEO

     

    इस सवाल पर लालू यादव ने कहा कि भक्त चरण दास भकचोंधर हैं. लालू यादव ने कहा कि वो चुनाव प्रचार भी करेंगे,एक महीने की डॉक्टर ने छुट्टी दी है. तेजस्वी और तेजप्रताप यादव के बीच चल रहे विवाद को लेकर जब लालू यादव से सवाल किया गया तो आरजेडी सुप्रीमो ने दो टूक शब्दों में कहा कि दोनों उनके बेटे हैं और दोनों के बीच सब कुछ ठीक है. 


     

    ये भी पढ़े-नेताजी सुभाष चंद्र बोस की अस्थियां भारत क्यों नहीं आई वापस नरसिम्हा राव सरकार का खुलासा


    उल्लेखनीय है कि बिहार में उपचुनाव के प्रचार के दौरान और कांग्रेस-आरजेडी का गठबंधन टूटने के बाद लालू यादव बिहार जा रहे हैं। इसलिए भी उनका दिल्ली से पटना जाना बेहद अहम माना जा रहा है. हालांकि पार्टी के अनुसार फिलहाल लालू यादव का चुनाव प्रचार में हिस्सा लेना तय नहीं हुआ है. लालू यादव की तबीयत को देखते हुए ही आगे विचार किया जायेगा. लेकिन पार्टी के 20 स्टार प्रचारकों की सूची में लालू का नाम पहले पायदान पर है. इससे पहले लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी कह चुके हैं कि लालू प्रसाद यादव भी बिहार जाना चाहते हैं, लेकिन डॉक्टर ने सफर न करने की सलाह दी थी.

    ये भी पढ़े-भूतपूर्व सैनिकों और आश्रितों को मिलेगा विभिन्न सुविधा, रक्षा मंत्री ने दिया आश्वाशन



    इस बीच बीजेपी नेता और मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने उनके बिहार में प्रचार करने के कयास पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव को कोर्ट ने स्वास्थ्य कारणों से जमानत दी है. लेकिन अगर वो चुनाव प्रचार करने जाते हैं तो कोर्ट को इस पर संज्ञान लेकर लालू यादव पर कार्रवाई करने की जरूरत है. 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 



    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें |

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad