• Breaking News

    पंजाब को दहलाने की पकिस्तान की नापाक साजिश ,ड्रोन से भेजा हथियारों का बड़ा जखीरा




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» नई दिल्ली 

    रिपोर्टिंग  / एजेंसी 

    नई दिल्ली ,भारत में त्योहारों का सीजन आ गया है  और इन्  दिनों में पाकिस्तान की नापाक हरकत एक बार फिर सामने आया और वि हरकत है पंजाब को दहलाने के लिए पाकिस्तान ने  ड्रोन के जरिये भारत भेजी असलहा की बड़ी खेप रात को काउंटर इंटेलिजेंस और बीएफएफ ने बरामद की है। इसमें 22 विदेशी पिस्टल, 44 मैगजीन, 100 कारतूस (9एमएम) एक किलो हेरोइन, 72 ग्राम अफीम शामिल है।


    ये भी पढ़े-देश के कई राज्यों में बारिश के वजह से बहरी तबाही ,भूस्खलन और बाढ़ में गयी 76 लोग की जान


    काउंटर इंटेलिजेंस के एआईजी सुखमिंदर सिंह मान को सूचना मिली थी कि पंजाब का माहौल खराब करने लिए पाक की ओर से लगातार प्रयास किए जा रहे हैं और डीजीपी इकबाल प्रीत सिंह सहोता ने मंगलवार को ही अलर्ट किया था। जिस दौरान काउंटर इंटेलिजेंस की टीम को पता चला कि ड्रोन के माध्यम से पाकिस्तान से असलहा की खेप भारत भेजी गई है।

    ये भी पढ़े-सिमडेगा में आज से शुरू होगी 11वीं जूनियर राष्ट्रीय महिला चैंपियनशिप, सीएम हेमंत सोरेन करेंगे उद्घाटन



    रात को सेक्टर खेमकरण के बीओपी टीबंध के पास प्लास्टिक के बैग को बरामद किया गया। जिसकी बीएफएफ और काउंटर इंटेलिजेंस के अधिकारियों ने तलाशी ली। बैग से 9एमएम मार्का के 22 विदेशो पिस्टल, 44 मैगजीन, 100 कारतूस, एक किलो हेरोइन, 72 ग्राम अफीम मिली। जिसके बाद बीएसएफ और काउंटर इंटेलिजेंस ने मिलकर तलाशी आभियान शुरू कर दिया है।


    मोबाइल फोन काल की ट्रेसिंग के आधार पर हुई बरामदगी

    काउंटर इंटेलिजेंस के अधिकारियों को कुछ फोन नंबर मिले थे जिनकी ट्रेसिंग की गई। ट्रेसिंग दौरान कुछ नाम सामने आए जो पहले भी पाक से असलहा और नशा मंगवा चुके थे। इसके साथ पता चला कि रात को ड्रोन के माध्यम से और खेप आई हैं। इस खेप को बीएसएफ की 101 बटालियन के असिस्टेंट कमांडेंट आशीष कपूर, काउंटर इंटेलिजेंस के 4 इंस्पेक्टर इंदरदीप सिंह की संयुक्त टीम ने बरामदगी की। सूत्रों के मुताबिक खालिस्तानी मूवमेंट को हवा देने लिए पाकिस्तान में बड़ी योजना बनाई गई है।

    ये भी पढ़े-खुलासा ,झारखंड सरकार गिराने की साजिश धुर्वा थाने में FIR दर्ज




    राजाताल बीओपी पर सुनी ड्रोन की आवाज, बीएसएफ ने किए दो राउंड फायर

    भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित बीओपी राजाताल के पास बीएसएफ के जवानों ने मंगलवार की देर रात ड्रोन की आवाज सुनी। इसके बाद बीएसएफ ने ड्रोन को तुरंत जमीन पर गिराने के बाद दो राउंड फायर किए। लेकिन वह पाकिस्तानी क्षेत्र में घुस गया। इसके बाद बीएसएफ और पुलिस देहाती पुलिस ने मिलकर राजाताल और आसपास के गांवों में सर्च अभियान चलाया। सुबह 9.30 बजे फोर्स को एक लिफाफा बरामद हुआ। जिसमें कुछ हेरोइन रखी हुई थी। फिलहाल मामले की जांच करवाई जा रही है और सर्च भी जारी है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें |

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad