• Breaking News

    बॉलीवुड एक्शन स्टार विद्युत जामवाल की फ़िल्म 'सनक' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर हुआ रिलीज़






    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    We News 24»  नई दिल्ली 

    रिपोर्टिंग  /  सर्वेश कश्यप

    नई दिल्ली , दुनिया के सबसे बड़े एक्शन स्टार में से एक विद्युत जामवाल का एलईडी स्क्रीन को स्मैश करते हुए एंट्री लेने वाले लाइव विजुअल पेश करने के बाद अब डिज़नी+ हॉटस्टार के 'सनक - होप अंडर सीज' के निर्माता ने अंततः बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। यह हिंदी सिनेमा में अपनी तरह का पहला होस्टेज ड्रामा है। विपुल अमृतलाल शाह और ज़ी स्टूडियोज को 'सनक' के साथ एक्शन-एंटरटेनमेंट से बहुत उम्मीदें हैं। 

    ये भी पढ़े-आठ माह की गर्भवती प्रेमिका को उसका प्यार मिला



    अगर काउंटडाउन एक्शन स्टंट की बात करे तो, दर्शक तीन गुना एड्रेनालाईन की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि होस्टेज ड्रामा का यह ट्रेलर निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा। कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म में विद्युत जामवाल, बंगाली सुपरस्टार रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल शामिल हैं। ट्रेलर में दर्शकों को हाई-ऑक्टेन एक्शन और झकझोर देने वाले ड्रामे की एक झलक दी गयी है। अपने प्रियजन को एक उच्च जोखिम वाली स्थिति से बचाने के लिए लड़ते हुए, हम विद्युत को इस धमाकेदार ट्रेलर में कुछ अलग करते हुए देख सकते हैं। 

    ये भी पढ़े-प्रखर पत्रकार और समाजसेवी सुखदेव केसरी की 16वीं पुण्यतिथि मनाई गई




    यह फिल्म रुक्मिणी मैत्रा के बड़े बॉलीवुड डेब्यू का भी प्रतीक है। विद्युत के साथ उनकी केमिस्ट्री फिल्म में एक हाईलाइट की तरह है। एक एक्शन थ्रिलर होने के अलावा, 'सनक' का ट्रेलर दोनों के बीच की प्रेम कहानी को भी छूता है, जो कहानी का अभिन्न अंग है। इसको लेकर विद्युत जामवाल ने कहा कि फिल्म को महामारी के समय में शूट किया गया था। हर दूसरे भारतीय की तरह, हम काम पर गए और हमने यह फिल्म बनाई है। एक बार जब आप इसे देख लेंगे, तो मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि यह आपको खुद का एक बेहतर संस्करण बनने और अपने आसपास के लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित करेगा। 

    ये भी पढ़े-प्रदर्शनकारियों और प्रशासन की सहमति के बावजूद लखीमपुर खीरी का विवाद नहीं थमाआरोप प्रत्यरोप का दौर

     




    वहीं निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा कि हम 'सनक' को भारतीय दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हमारी फिल्मों ने वास्तव में होस्टेज ड्रामा के स्पेस को गहराई और विस्तार से नहीं खोजा है और 'सनक' बस यही करने का हमारा प्रयास है। विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, 'सनक - होप अंडर सीज' को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और यह 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम करेगी। यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन फ़िल्म है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें |


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad