• Breaking News

    नागालैंड में सुरक्षाबलों ने अपराधी समझकर 13 आम नागरिक को गोली मार दी ,भीड़ ने हंगामा किया



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग / मिडिया रिपोर्ट 

    कोहिमा: सुरक्षबलों ने नागालैंड में बड़ी भूलकर दी अपराधी समझकर  छह आम नागरिकों को गोलियों से भुन डाला इस घटना के बाद आक्रोशित  ग्रामीणों ने सुरक्षाबलों पर हमला बोल दिया  गाड़ियों में आग लगा दी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना मोन  जिले के ओतिंग गांव की है . जहां ग्रामीण एक पिक-अप ट्रक से घर लौट रहे थे. ऐसा कहा जा रहा है कि भूल से  सुरक्षाबलों ने उन पर फायरिंग कर दी. लोगों के शव को देखकर गुस्साए ग्रामीणों ने सुरक्षाबलों की गाड़ियों को आग लगा दी. इस घटना में कई लोग घायल भी हुए हैं. घटना के बाद नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफियू रियो ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. इसके साथ घटना की जांच विशेष जांच दल (SIT) द्वारा की जाएगी.


    ये भी पढ़े-Omnicron Epidemic : एक्सपर्ट का बड़ा दावा,ओमिक्रोंन कोरोना लाएगा, जनवरी फरवरी में तीसरी लहर


    नागालैंड के सीएम नेफियू रियो ने ट्वीट किया कि ओतिंग में नागरिकों की हत्या बेहद निंदनीय है. उन्होंने उच्च स्तरीय SIT से मामले की जांच के निर्देश दिए हैं. सीएम ने कहा- एसआईटी देश के कानून के अनुसार न्याय करेगी. उन्होंने सभी वर्गों से शांति की अपील की है. हालांकि, यह फायरिंग किस तरह हुई, अभी तक इसके बारे में कोई  आधिकारिक बयान नहीं आया है. नागालैंड की स्थानीय मीडिया के अनुसार सुरक्षाबल उग्रवादियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे थे. इसी दौरान घटना हुई. 

    ये भी पढ़े-कोरोना का खतरनाक वैरिएंटओमीक्रॉन महाराष्ट्र पहुंचा ,इसके साथ देश में ये चौथा केस



    खोजबीन शुरू की तो मिले शव 

    इस घटना की जानकारी तब सामने आई जब ग्रामीण समय पर घर नहीं पहुंचे. इसके बाद उनके परिवार वालों ने खोजबीन जारी कर दी. शव मिलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश भड़क गया और उन्होंने सुरक्षाबलों की गाड़ियों को आग लगा दी. राज्य के आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने ट्विटर पर घटना वीडियो शेयर किया है. उन्होंने लिखा-ओतिंग गांव में कई नागरिकों के मौत की खबर है. इसमें सुरक्षाबल शामिल हैं. उन्होंने गाड़ियों में आग की तस्वीरों को शेयर भी किया, मगर बाद में वीडियो डिलीट कर दिया. 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad