• Breaking News

    दिल्ली कोटला मुबारकपुर थाने के एसआई ने एसएचओ पर पैसे मांगने का लगाया आरोप



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग / शिवानी कुमारी 

    नई दिल्ली : के कोटला मुबारकपुर थाने में तैनात एक एसआई ने थाने के एसएचओ पर ड्यूटी ज्वाइन करवाने के लिए पैसे मांगने व पैसे न देने पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। एसआई ने एसीपी डिफेंस कालोनी और जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की है। एसआई ने शिकायत में कहा है कि एसएचओ लगातार उससे पैसे मांग रहा है।


    पिकेट पर लगातार 13 घंटे से ज्यादा ड्यूटी लगाने के बाद जब एसआई ने रेस्ट की मांग की तो एसएचओ ने उसे अपशब्द कहे। इससे परेशान होकर उसने वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की है। दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त बैनिता मेरी जैकर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है।


    ये भी पढ़े-लखनऊ बड़ा इमामबाड़ा, में एनडीआरएफ एवं उप्र राज्य आपदा प्रबंधन साथ मिलकर किया मेगा मॉक अभ्यास


    अपनी शिकायत में एसआई ने कहा है कि उसका ट्रांसफर गत दिनों पुलिस लाइन से कोटला मुबारकपुर थाने में किया गया था। वह थाने में ड्यूटी ज्वाइन करने पहुंचा तो उसकी ड्यूटी इलाके में लगा दी गई। इसके बाद एसएचओ ने उसे बुलाकर पैसे की मांग शुरू कर दी। एसआई ने एसएचओ से पैसे देने से असमर्थता जताई। इसके बाद एसएचओ ने थाने में तैनात चिठ्ठा मुंशी के जरिये एसआई पर पैसे देने का दबाव बनाया गया।


    एसआई ने चिठ्ठा मुंशी को भी पैसे देने से मना कर दिया। ऐसे में पीड़ित एसआई की लगातार ड्यूटी लगा दी गई। लगातार 13-13 घंटे ड्यूटी करने के बाद जब एसआई ने चिठ्ठा मुंशी से रेस्ट की मांग की तो कई दिन बात टालने के बाद एसएचओ से बात करने के लिए कहा। एसआई ने एसएचओ को फोन कर रेस्ट की मांग तो एसएचओ ने उसे अपशब्द कहे।

    ये भी पढ़े-पति ने पत्नी को कुदाल मारकर हत्या कर दी


    .com/simgad/17013729358575935769/

    पीड़ित ने एसीपी डिफेंस कालेानी से शिकायत की लेकिन एसीपी ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद एसआई ने लिखित शिकायत की और थाने में उसकी डीडी एंट्री की गई। एसआई ने अपनी शिकायत में लिखा है कि एसएचओ और चिठ्ठा मुंशी के व्यवहार के चलते वह तनाव में है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad