• Breaking News

    मुजफ्फरपुर : लूट के दौरान पुलिस से मुठभेड़, 3 अपराधियों को गोली मारी, 5 गिरफ्तार



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग / उमाशंकर गिरी 


    मुजफ्फरपुर: जिले के बरुराज थाना क्षेत्र के फुलवरिया के समीप चौर में अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें तीन अपराधियों को गोली लगी है। जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस के साथ एसएसपी जयंत कांत घटनास्थल पर मौजूद है और पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं।


    ये भी पढ़े-नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाई गई।



    पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है और पांच हथियार भी बरामद हुआ है। वहीं दो अपराधी भागने में सफल हुए हैं।जिसकी पुष्टि एसएसपी जयंत कांत ने की है।एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि अपराधी पेट्रोल पंप और शोरूम को लूटने आए थे। जिस की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस पर अपराधियों ने गोलीबारी कर दी। जिसका जवाब देते हुए पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें तीन अपराधियों को गोली लगी है।

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर में लाखों की विदेशी शराब के साथ व्यवसायी गिरफ्तार।

     जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक पुलिसकर्मी घायल है लेकिन उसको गोली नहीं लगी है। फिलहाल पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से पांच हथियार अभी तक बरामद किए गए हैं। इनके पास से बोलेरो गाड़ी और बाइक भी जब्त की गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad