• Breaking News

    मुजफ्फरपुर : पांच दिन से लापता युवती का शव तालाब में मिला: सदमे में मां की मौत



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग / उमाशंकर गिरी 

    मुजफ्फरपुर : जिले के सदर थाना क्षेत्र के दीघरा रामपुर साह से पांच दिन पहले गायब हुई युवती का शव मंगलवार को मिला। घर से महज़ 100 मीटर की दूरी पर स्थित दीघरा पट्टी में एक पोखर में उपलाता हुआ उसका शव बरामद हुआ। मृत युवती की पहचान आसमा खातून (21) के रूप में हुई है। 

    ये भी पढ़े-अब दिल्ली में तीन नहीं एक ही होगा नगर निगम ,कैबिनेट ने दी मंजूरी

     घटना की जानकारी मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गयी। काफी संख्या में लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। सूचना मिलने पर सदर थानेदार सत्येंद्र मिश्रा मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद को शव को तालाब से बाहर निकाला गया। घटना को लेकर इलाके में कई तरह की चर्चाएं हो रही है। कोई हत्या तो कोई डूबने से मौत होने की आशंका जाहिर कर रहा है। थानेदार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का असल कारण सामने आएगा। 

    ये भी पढ़े-बंगाल में भड़की हिंसा, टीएमसी नेता की हत्या के बाद घरों में लगाई आग, 10 की मौत

    परिजन भी अभी कुछ बयान देने की स्थिति में नहीं हैं। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। वही पूरे मामले पर कन्हौली विष्णु दत्त पंचायत के सरपंच चंदन कुमार ने बताया कि 4 दिन पूर्व खाना खाने के बाद अचानक लापता हो गई थी यूबती काफी खोजबीन के बाद भी यूबती का कोई पता नहीं चल पाया था जिसके बाद आज अहले सुबह लोगों ने गांव के ही एक तालाब में यूबती का शव उबलता हुआ देखा जिसके बाद स्थानीय थाने को सूचना दी गई जिसके बाद सदर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं उन्होंने बताया कि युवती का पैर फिसलने से तालाब में डूबने से मौत हुई है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad