• Breaking News

    करियर ग्लैमर कंपनी की ओर से एक निजी रेस्टोरेंट में बच्चों के लिए प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24»रिपोर्टिंग सूत्र / उमाशंकर गिरी 

     मुजफ्फरपुर : शहर के एक मिलन ररेस्टोरेंट के बैंकट हॉल में बच्चों के लिए एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया कैरियर ग्लैमर कंपनी के द्वारा जिसमें करीब 100 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया सभी बच्चों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी और इसमें दर्शकों ने इसका पूरी तरह से लुफ्त उठाया इसमें जो भी बच्चे अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे उनको आगे लेकर जाया जाएगा .


    ये भी पढ़े- दिल्ली के जंतर-मंतर पर पर्यावरण संरक्षण को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन दिया गया


    कंपनी के द्वारा और उन्हें और भी बेहतरीन प्रस्तुति देने का मौका दिया जाएगा इसका फाइनल  29  मई को शहर के चेंबर ऑफ कॉमर्स सभागार में होगा आज के ऑडिशन  जज की भूमिका में अनिल शेखावत ,आराध्या श्रीवास्तव ,साक्षी प्रिया एवं मंच संचालन रमन सिंह राठौर और तौफीक अहमद ने किया इस इवेंट में से मौजूद  रहे. बादल राज संतोष साक्षी भारद्वाज दीप्ती कश्यप , तृप्ति सिंह जो एक फेमस सिंगर हैं वह भी इस ऑडिशन में एक मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित.  इस शो में  विशेष ऐसे प्रतिभागी जो ना बोल सकते थे ना सुन सकते थे उन्होंने भी अपना प्रदर्शन दिया. 


    ये भी पढ़े--मुजफ्फरपुर पुलिस ने 30 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाले अपराधी के पास से अपहृत बच्चा बरामद किया है


    कंपनी का उद्देश्य यह है इन बच्चों को भी एक बड़ा प्लेटफार्म मिले और वह अपने आप को प्रूफ करते हैं. इन बच्चों से किसी भी तरीके का कोई भी शुल्क नहीं लिया जाएगा ऑडिशंस लेकर फिनाले तक का. कंपनी का  ऑर्गेनाइजर रमन सिंह राठौर जो मॉडल और एक्टर है, ऑर्गेनाइजर एमडी तौफीक अहमद जो फिजिकल एक्सपर्ट हैं उनके द्वारा कराया गया। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad