• Breaking News

    ज्ञानवापी मस्जिद मामला, असदुद्दीन औवेसी कुरान की बाते छोड़ क्यों कर रहा है कानून की बाते


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24»रिपोर्टिंग सूत्र / एडिटर एंड चीफ  दीपक कुमार 

    नई दिल्ली : आज कल हर जगह एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन औवेसी को ज्ञानवापी मस्जिद पर ज्ञान बांटते हर  टीवी  चैनल पर दिख जायेगा और वो हर जगह एक ही राग अलापते मिलेगे उपसना एक्ट 1991 (Places of Worship Act, 1991) के बारे में लेकिन असदुद्दीन औवेसी कुरान की बात क्यों नहीं करता है क्या उसके कुरान में लिखा है की दुसरे धर्म के मंदिरों को तोड़ कर बना हुआ मस्जिद पर नमाज पढ़े क्या ये इस्लाम के अनुसार  गलत नहीं है .


    ये भी पढ़े- पटना से सटे बिक्रम इलाके में शराब से भरा एक कंटेनर पकड़ा गया।


    असदुद्दीन औवेसी देश में दंगा करवाना चाहता है

    असदुद्दीन औवेसी देश में दंगा करवाना चाहता है .इसलिय ऐसे अनाप शनाप बाते कर रहे है .पहले वो पूरा उपसना एक्ट पढ़े तब उसका हवाला दे अन्यथा देश के लोगो को गुमराह ना करे . जन्हा देखो एक घिसा पिटा बाते करते नजर आ जायेगा की  ज्ञानवापी मस्जिद थी और रहेगी। उन्‍होंने एक भाषण के दौरान यहां तक कहा था कि वो बाबरी मस्जिद को खो चुके हैं, लेकिन अब ज्ञानवापी को नहीं खोना चाहते हैं।


    ये भी पढ़े- आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट सिविल कोर्ट में पेश तो सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई .


    हिन्दू पक्ष का कहना है की बाबरी मस्जिस्द और ज्ञानवापी मस्जिद उनके आका औरंगजेब और बाबर कैसे निर्माण किया था . क्या ये बाते असदुद्दीन औवेसी को पता नहीं है .  औरंगजेब और बाबर कोई बादशाह नहीं बल्कि   लुटेरा और चोर था जो हिदुस्तान में हिन्दू  सभ्यता को तहस नहस कर मंदिरों को तोड़ कर मस्जिद  बनाया था और हिन्दू  अपनी लुटी हुयी जगह जमीन और अपना    मंदिर वापस चाहती है तो इसमें बुरा क्या है .जिस उपासना एक्ट की दुहाई असदुद्दीन औवेसी दे रहे है वो कानून हिन्दू जैन बौध विरोधी है.

    ये भी पढ़े- कुतुब मीनार में मिली 12 सौ साल पुरानी भक्त प्रह्लाद और भगवान नरसिंह की दुर्लभ मूर्ति

     

     क्योकि  कोई हिन्दू   राजा  महाराजा किसी मस्जिद को तोड़ कर मंदिर नहीं बनवाया लेकिन  मुस्लिम लुटेरा और चोर औरंगजेब और बाबर मंदिरों को तोड़ कर मस्जिद बनाया जिसका जीता जागता उदाहरण है दिल्ली का क़ुतुब मीनार जिसमे साफ -साफ शब्दों में लिखा है की 27 मंदिर जैन मंदिर को तोड़ कर इसका निर्माण किया गया और उसी क़ुतुब मीनार से 12 सौ साल पुरानी भगवान नरसिंह का दुर्लभ मूर्ति भी मिला है  .


    इतने साक्ष्य होने के बाद भी असदुद्दीन औवेसी मूर्खो और जाहिल की तरह बात करता है  . इनको ना तो भारत के कानून पर विस्वास है और नाही अपने कुरान में दिए हुए आयतों पर ये अपने सुविधा अनुसार ही बाते करते  है .हिन्दुओ की मांग है की उपसना एक्ट गलत है इसे खत्म करना चाहिए . आपको बता दू की ये उपासना एक्ट कोंग्रेस के राज्य में लाया गया और कोंग्रेस किसका सपोर्टर है ये किसी से छुपा नहीं है .

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


      

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad