• Breaking News

    राहुल गांधी को हिमंत बिस्वा का जवाब जवाहरलाल नेहरू ने पाकिस्तान के साथ रहने के लिए असम छोड़ दिया


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र विलियम एक्का  

    गुवाहाटी : कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा पर एक बार फिर बड़ा हमला किया जिसके बाद से लगातार प्रतिक्रिया आ रही है. दरअसल लंदन में आयोजित ‘भारत के लिए विचार’ सम्मेलन में राहुल ने कहा कि भारत अच्छी स्थिति में नहीं है और इसका मुख्य कारण भाजपा की सोच और बंटवारे की राजनीति है. इसपर प्रतिक्रिया असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी दी. हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता के उस बयान को सिरे से खारिज करने का काम किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, असम, तमिलनाडु सहित भारत में अशांति है.


    ये भी पढ़े- असम में बाढ़ से 7 लाख लोग प्रभावित ,लगातार बारिश और भूस्खलन से जीवन अस्त व्यस्त


    हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि गांधीजी के समर्थन से गोपीनाथ बोरदोलोई को असम को भारत माता के साथ रखने के लिए कठिन संघर्ष करना पड़ा. ऐसा इसलिए क्‍योंकि नेहरू ने हमें कैबिनेट मिशन योजना के मुताबिक पाकिस्तान के साथ रहने के लिए छोड़ दिया था. तंज कसते हुए असम के सीएम ने आगे लिखा कि अपने तथ्यों को ठीक करें श्रीमान गांधी...

    ये भी पढ़े- बिहार में आकीशीय बिजली गिरने और तेज आंधी से 33 लोगों की मौत

    राहुल गांधी का भाजपा पर कटाक्ष

    कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा ने अपनी सोच से पूरे देश में मिट्टी का तेल फैला दिया है, बस अब एक चिंगारी चाहिए और हम बड़ी मुसीबत में पड़ जायेंगे. राहुल ने कहा कि मुझे लगता है कि यह विपक्ष की भी जिम्मेदारी है कि देश को बचाकर रखे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो लोगों, समुदायों, राज्यों और धर्मों को एक साथ लाती है उसे और बेहतर कार्य करना होगा. हमें और अधिक आक्रामक रूप से उन 60-70 फीसदी लोगों के पास जाने की जरूरत है, जो भाजपा को वोट नहीं देते हैं और हमें इसे एक साथ करने की जरूरत है. इस दौरान राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा ने राज्यों की ताकत का हनन करने के लिए इडी, सीबीआइ को जरिया बना लिया गया है.

    ये भी पढ़े- उत्तराखंड सुरक्षा दीवार गिरने से रुकी चार धाम यात्रा, अलग-अलग जगहों पर फंसे 10 हजार यात्री


    भाजपा बोली : देश को नुकसान पहुंचा रहे राहुल

    भाजपा ने राहुल पर आरोप लगाया कि वह प्रधानमंत्री मोदी से नफरत में भारत को नुकसान पहुंचा रहे हैं तथा विदेशी धरती से उनके द्वारा देश के बारे में बार-बार की जा रहीं आलोचनात्मक टिप्पणियां राष्ट्र को धोखा देने के समान है. भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने लंदन में एक सम्मेलन में की गयी टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता पर तीखा हमला किया. भाटिया ने कहा, राहुल जी लंदन की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी की सेमिनार में जाते हैं. वहां जाकर देश की छवि धूमिल करते हैं. ये आदत हो गयी है राहुल गांधी और गांधी परिवार की. मोदी जी से नफरत करते-करते वो भारत माता के खिलाफ ही वक्तव्य देने लगे हैं.


    भाषा इनपुट के साथ 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad