• Breaking News

    जम्मू-कश्मीर में चलती बस में लगी भीषण आग, हादसे में चार तीर्थ यात्रियों की दर्दनाक मौत, 22 घायल



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24»रिपोर्टिंग सूत्र / अजित भट 

    जम्मू-कश्मीर : में एक दर्दनाक बस हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई. यह भीषण हादसा कदममल कटरा में शनि मंदिर के पास चलती बस में सामने आया है. आग लगने से कम से 4 यात्री जिंदा जल गए, 22 यात्री घायल बताए गए हैं. बस कटरा से जम्मू आ रही थी. पुलिस के मुताबिक, बस के इंजन में आग लग गई जो जल्द ही फैल गई और सभी यात्रियों को बचने का समय नहीं मिला. सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया और उनमें से कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है.


    ये भी पढ़े- मुजफ्फरपुर निजी अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत, परिजनों ने काटा बवाल


    चलती बस में लगी भीषण आग

    एडीजीपी जम्मू ने हादसे के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि कटरा से जम्मू के रास्ते में एक स्थानीय बस नंबर JK14/1831 में कटरा से लगभग 1 किमी दूर पहुंची थी कि उसमें आग लग गई. आग लगने के संभावित कारणों का पता लगाया जा रहा है. एफएसएल की टीम मौके पर तैनात है. 22 घायलों को इलाज के लिए कटरा ले जाया गया है. घायलों में कई को विशेष उपचार के लिए रेफर किया गया है. 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad