• Breaking News

    डकैती लूट की योजना बना रहे आधा दर्जन लूटेरे हथियार के साथ गिरफ्तार




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24»रिपोर्टिंग सूत्र / उमाशंकर गिरी  

     मुजफ्फरपुर: अपराध की योजना बनाने के लिए जुटे हुए आधे दर्जन अपराधी हथियार के साथ में पुलिस के हत्थे चढ़ गए डकैती सहित ही कई कांड मामलों में फरार अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा जिनके पास से लूटी गई हुई मोबाइल बाइक सहित कई सामान जप्त किया गया है SSP जयंत कांत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी मामले की जानकारी और पकड़े गए अपराधी लूटपाट का विरोध बनाकर वारदातों को अंजाम दे रहे थे बोचहा थाना क्षेत्र से कई गिरफ्तारी।


    ये भी पढ़े-दिल्ली जंतर मंतर पर छत्तीसगढ़ के हसदेव जंगल बचाने की मुहिम शुरू


    एसएसपी जयंतकांत ने बताया पकड़े गए हुए अपराधी डकैती और लूटपाट करने के लिए एक गिरोह बनाकर के अपराध की योजनाओं को लगातार अंजाम दे रहे थे और इस बार भी एक बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जुटे हुए थे जिसकी भनक पुलिस को लग गई और पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है इनके पास से देसी पिस्टल सहित ही कई आधे दर्जन से अधिक मोबाइल बरामद किया है और अभी इनका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है बताया जा रहा है कि दूसरे जिलों के अपराधी गिरोह से भी इसके संबंध हो सकते हैं।

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad