• Breaking News

    मुजफ्फरपुर : पति हत्या मामले में पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ





    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग सूत्र  / उमाशंकर गिरी 

     मुजफ्फरपुर:जिले के कुढनी थाना क्षेत्र एक सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है जहां कल संदिग्ध अवस्था में हुई एक युवक की मौत के मामले में उसके पत्नी को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।



    मिली जानकारी के अनुसार जिले के कुढनी थाना क्षेत्र के बसौली टोला निवासी अरुण महतो दिल्ली से अपने घर को आ रहे थे जिसके बाद कल्ह अहले सुबह थाना क्षेत्र के बरौली गांव में एक निजी स्कूल के पास संदिग्ध स्थिति में उनका शव लोगों ने देखा जिसके बाद हड़कंप मच गया वहीं सूचना पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई जिसके बाद स्थानीय थाना को इसकी सूचना दी गई।


    ये भी पढ़े-  मुजफ्फरपुर, व्यवसायी से 20 लाख रंगदारी की मांग करने वाले मुख्य आरोपित समेत 11 आरोपित गिरफ्तार


    दिल्ली के प्राइवेट फैक्ट्री में काम कर अपने बच्चों का करता था परवरिश

    मृतक अरुण महतो के परिजनों ने बताया के मृतक अरुण महतो का दो लड़का और दो लड़की है जिसका परवरिश वह दिल्ली के एक प्राइवेट कंपनी में रहकर काम कर करता था वहीं परिजनों की माने तो प्रेम प्रसंग में उक्त युवक की हत्या कर शव को ठिकाने लगाया गया था


    पत्नी ने अपने प्रेमि के साथ मिलकर पति की हत्या कर शव को ठिकाने लगाया।

    वहीं स्थानीय लोगों की माने तो मृतक युवक की पत्नी का किसी और युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर पत्नी ने अपनी प्रेमि के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया था।

    वहीं घटना के बाद एसएसपी जयंत कांत ने कहा था कि हत्या के आरोपी को किसी हाल में बख्शा नहीं जायेगा पुलिस हर एक बिंदु पर छानबीन कर मामले की जांच कर रही है।


    ये भी पढ़े- वाराणसी ज्ञानवापी मस्जिद की वीडियोग्राफी कराने पहुंचे कोर्ट कमिश्नर, मुस्लिम युवकों ने सड़क पर लगाए नारे

     

    मामले पर बातचीत के दौरान कुढनी थानाध्यक्ष अरविंद पासवान ने बताया कि कल थाना क्षेत्र के बरौली गांव में संदिग्ध स्थिति में एक युवक का शव बरामद हुआ था जिसके बाद पुलिस ने मृतक युवक के पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad