Header Ads

  • Breaking News

    मोहाली बम विस्फोट मामले में निशान सिंह गिरफ्तार, ओरोपी के खालिस्तानी से संबंध



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग सूत्र / देवेन्द्र सिंह 

    फरीदकाेट/तरनतारन।  मोहाली में पंजाब पुलिस के खुफिया मुख्यालय कार्यालय में हुए विस्फोट मामले में निशान सिंह नाम के एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक  निशान सिंह पुत्र प्रगट सिंह जिला तरनतारन के थाना भिखीविंड के गांव कुल्ला का रहने वाला है। वह फरीदकोट की जेल में बंद रह चुका है। आराेपित के  खिलाफ आर्म्स एक्ट और एनडीपीएस एक्ट तहत कई मामले दर्ज है।


    ये भी पढ़े-वैशाली, लालगंज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका


    बताया जा रहा है कि निशान सिंह काे फरीदकोट की पुलिस टीम ने पकड़ा है। बताया जा रहा है कि पुलिस की कई जगह छापेमारी चल रही है। गाैरतलब है कि लुधियाना के तहसील कांप्लेक्स में धमाके के बाद पंजाब में आतंकी वारदातें बढ़ गई है। सीमावर्ती गांव कुल्ला निवासी परगट सिंह का लड़का निशान सिंह हाल ही मे गोइंदवाल साहिब की जेल से रिहा होकर गांव आया था। थाना कच्चा पक्का में आते गांव कुल्ला निवासी 26 वर्षीय निशान सिंह के खिलाफ अपराधिक मामले पहले से ही दर्ज हैं। उसका संबंध खालिस्तानी समर्थको के साथ कब से है। यह पता लगाने लिए खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों की टीम गांव पहुंचीं।


    ये भी पढ़े-मुजफ्फपुर जिले में पूर्व से चली आ रही जमीनी विवाद में एक महिला की गला दबाकर हत्या


    हालांकि मौके पर निशान सिंह की माता मंजीत कौर ने बताया कि उसका बेटा 3 दिन पहले से ही घर से किसी काम लिए गया था। निशान सिंह के खिलाफ कौन से मामले दर्ज है उनके बारे मंजीत कौर को कोई जनकारी नहीं है। उधर, एसएसपी रणजीत सिंह ढिल्लो कहते हैं कि निशान सिंह से मोहाली पुलिस पूछताछ करेगी। जरूरत पड़ी तो तरनतारन पुलिस भी इस मामले में सहयोग करेगी।

    ये भी पढ़े- भाई मति दास सम्मेलन हॉल में महरौली RWA की मासिक बैठक संपन्न हुआ

    पंजाब की शांति और एकता पर किया गया हमला: कांग्रेस

    पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने कहा है कि आप सरकार के गैर तजुर्बेकार होने कारण से आतंकी पंजाब में अपना सिर उठाते दिख रहे हैं। मोहाली हमले हमले की निंदा करते हुए वड़िंग ने कहा कि यह पंजाब की शांति और एकता पर हमला है। विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने भी मोहाली हमले को चिंताजनक बताया है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad